Khandwa: ब्रह्मचारी हुआ अश्लील वीडियो कॉल का शिकार, महिला ने कर डाली हजारों रुपये की डिमांड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1361161

Khandwa: ब्रह्मचारी हुआ अश्लील वीडियो कॉल का शिकार, महिला ने कर डाली हजारों रुपये की डिमांड


खंडवा जिले में अज्ञात महिला ने अधेड़ व्यक्ति को व्हाट्सएप के जरिए अश्लील संदेश भेजा, उसके बाद ऑनलाइन वीडियो कॉल कर वीडियो रिकार्ड कर लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की डिमांड करने लगी.

 

Khandwa: ब्रह्मचारी हुआ अश्लील वीडियो कॉल का शिकार, महिला ने कर डाली हजारों रुपये की डिमांड

प्रमोद सिन्हा/खंडवाः आज कल फ्रॉड सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को तेजी से अपना शिकार बना ले रहें हैं और उसके बाद से उसका शोषण कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामल खंडवा जिले से आया है, जहां ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाने वाला एक अधेड़ व्यक्ति सोशल मीडिया की अश्लीलता का शिकार हो गया. इस व्यक्ति को एक अज्ञात महिला ने वीडियो चैट करके अश्लील वीडियो रिकार्ड कर लिया और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की डिमांड करने लगी. अधेड़ व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस से की शिकायत
दरअसल ब्रम्हचर्य का पाठ पढ़ाने वाले इस व्यक्ति को अज्ञात महिला ने व्हाट्सएप के जरिए अश्लील संदेश भेजा, उसके साथ ऑनलाइन समय बिताया और उसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. बाद में इस व्यक्ति से वीडियो वायरल करने की बदले पैसे मांगे. इस व्यक्ति ने ₹5000 दे दिए, उसके बाद फिर 15000 की मांग की. वह नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिया. जिसके बाद इस व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

सोशल मीडिया पर खुद कराते हैं ब्रह्मचर्य का पाठ 
खंडवा की सिंधी कॉलोनी में रहने वाले ताराचंद खुद ब्रह्मचारी हैं और व्हाट्सएप एवं फेसबुक पर ग्रुप बनाकर अपने अनुयायियों को ब्रह्मचर्य का पाठ पढ़ाते हैं. रविवार को वह खुद काम वासना का शिकार हो गए. एक अज्ञात महिला ने इन्हें व्हाट्सएप पर संदेश भेजा और वीडियो चैटिंग के माध्यम से अश्लील चैटिंग की. इन्होंने भी उसके साथ समय बिताया. दूसरे दिन इसी महिला ने उन्हें रिकॉर्ड वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करने की धमकी दी. उनसे पहले ₹5000 मांगे वह उसके बताए खाते में डाल दिए. दूसरे दिन फिर ₹15000 की मांग की जब उन्होंने पैसे नहीं दिए तो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ताराचंद ने इस पूरे मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है.

पुलिस कर रही जांच
पुलिस ने भी उनकी शिकायत के आधार पर संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप नंबर और खाते नंबर की जानकारी लेकर जांच प्रारंभ की है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि यह बड़ा रैकेट चल रहा है जो सोशल मीडिया के माध्यम से ब्लैक मेलिंग करता है. उन्होंने हिदायत दी कि किसी भी अज्ञात नंबर, लिंक या रिक्वेस्ट को इंटरटेन नहीं करें और सावधानी बरतें.

ये भी पढ़ेंः दुबई में बैठकर चला रहे महादेव बुक ऑनलाइन सट्टा, पुलिस ने कसा सटोरियों पर शिकंजा

Trending news