Aaj Ka Rashifal: कर्क और मीन राशि वालों के मान-सम्मान में होगी वृद्धि, मकर राशि वाले हो सकते हैं परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1312013

Aaj Ka Rashifal: कर्क और मीन राशि वालों के मान-सम्मान में होगी वृद्धि, मकर राशि वाले हो सकते हैं परेशान


Aaj Ka Rashifal: आज भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन सूर्यदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

 Aaj Ka Rashifal: कर्क और मीन राशि वालों के मान-सम्मान में होगी वृद्धि, मकर राशि वाले हो सकते हैं परेशान

मेषः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सीनियर की डांट पड़ सकती है. संतान के तरफ से कोई गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. प्यार के रिश्तों में दरार आ सकता है.

वृषः आज दिन की शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. ऑफिस का टॉरगेट पूरा नहीं होने से परेशान हो सकते हैं. कहीं भी निवेश करने से पहले विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें. जीवनसाथी के तरफ से मंहगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.

मिथुनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. शाम को जीवनसाथी के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं.

कर्कः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. भाईयों के सहयोग से कारोबार में विस्तार हो सकता है. आज आपको ससुराल पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः प्यार के लिहाज से आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नए लवमेट की तलाश पूरी होने से मन प्रसन्न रहेगा. शाम को परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. व्यवसायिक योजना फलीभूत होगी.

कन्याः पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ने से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं. व्यवसाय के नए अवसर प्राप्त होंगे. घर से बाहर निकलते समय माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. शाम को लवमेट के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

तुलाः आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले सोच विचार लें. इस राशि के समाजिक कार्यों से जुड़े लोग सम्मानित हो सकते हैं. लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है.

वृश्चिकः आज दिन की शुरुआत कोई गुड न्यूज मिल सकती है. कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. इस राशि के कारोबारियों के उधारी फंसे हुए पैसे मिल सकते हैं. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

धनुः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शाम को परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं. आज ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं.

मकरः आज आप सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. आलस्य के चलते मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से तकरार हो सकता है.

कुंभः धार्मिक कार्यों प्रति आस्था बढ़ेगी. उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. जीवनसाथी के कार्यों के चलते मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

मीनः आज आप कोई महत्वपुर्ण निर्णय ले सकते हैं. नया बिजनेस शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. आज आप समाजिक कार्यों के चलते सम्मानित हो सकते हैं. रोमांटिक यात्रा पर जाने के योग हैं.

ये भी पढ़ेंः Hartalika Teej: इस दिन रखा जाएगा हरतालिका तीज का व्रत, जानें शुभ मुहूर्त व पूजा विधि

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news