इमरान खान के घर पहुंची पुलिस, फार्म हाउस और पोल्ट्रीफार्म में ATS ने मारा छापा
Advertisement

इमरान खान के घर पहुंची पुलिस, फार्म हाउस और पोल्ट्रीफार्म में ATS ने मारा छापा

राजस्थान के निंबाहेड़ा में विस्फोटक पदार्थ के साथ पकड़े गए आरोपी इमरान खान के रतलाम में स्थित घर और फार्म हाउस में छापा मारा गया. इस दौरान राजस्थान एटीएस के साथ रतलाम पुलिस भी मौजूद रही.

इमरान खान के घर पहुंची पुलिस, फार्म हाउस और पोल्ट्रीफार्म में ATS ने मारा छापा

रतलाम: राजस्थान के निंबाहेड़ा में विस्फोटक पदार्थ के साथ पकड़े गए आरोपियों को लेकर राजस्थान एटीएस की टीम जांच के लिए रतलाम लेकर पहुंची है. इस दौरान रतलाम पुलिस भी उनके साथ रही. मुख्य सरगना इमरान खान के घर और जुलवानिया स्थित फार्म हाउस पर छापा मारा गया. यहां आरोपियों की निशानदेही पर खाद के बोरों में संदिग्ध सामग्री मिली है. जिसे जप्त कर एटीएस की टीम अपने साथ ले गई.

रतलाम एसपी ने की पुष्टि
रतलाम में पहुंची राजस्थान एटीएस पुलिस के संबंध में रतलाम एसपी अभिषेक तिवारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि राजस्थान में पकड़े गए आतंकी साजिश के आरोपीयों के सम्बंध में तफ्तीश को लेकर राजस्थान पुलिस रतलाम आई थी. हमने उन्हें तफ्तीश में सहयोग किया है, लेकिन जो भी कार्रवाई हुई है. इसका खुलासा राजस्थान पुलिस के द्वारा ही किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: शिवराज के मंत्री ने कहा- गुजरात में होती है शराब की स्मगलिंग, MP-MH से जाता है माल

35 संदिग्धों की तलाश
हालांकि, रतलाम पुलिस भी पूरी कार्रवाई में शामिल थी. बड़ी जानकारी ये सामने आई है कि रतलाम पुलिस को इस पूरे मामले में करीब 35 लोगों की तलाश है. इनमें से किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. जानकारी के मुताबिक, 35 में से भी करीब 6 लोगों की तलाश सघनता से जा रही है. इन्हीं के पास से पुलिस को बड़ी जानकारिया मिलने की संभावना है.

राजस्थान में पकड़े गए थे संदिग्ध
पुरे मामले की शुरुआत राजस्थान के निम्बाहेड़ा से हुई थी. 31 मार्च को यहां 3 संदिग्ध आतंकियों को राजस्थान पुलिस ने पकड़ा था. इनके पास से बड़ी मात्रा में आरडीएक्स मिला था. वही यह तीनों आरोपी मध्यप्रदेश के रतलाम के निवासी थे और आरडीएक्स भी रतलाम से राजस्थान लेकर गए थे. इसके बाद रतलाम पुलिस अलर्ट हुई और उनके 3 सहयोगियों को पकड़कर राजस्थान पुलिस को सौंपा. अब पुलिस को 35 और संदिग्धों की तलाश है.

WATCH LIVE TV

Trending news