IND vs SA 2nd T20: फाइनल मुकाबले से पहले भारत ने जीती सीरीज,अफ्रीका को 16 रन से हराया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1377615

IND vs SA 2nd T20: फाइनल मुकाबले से पहले भारत ने जीती सीरीज,अफ्रीका को 16 रन से हराया

IND vs SA 2nd T20 Live Score Updates: गुवाहाटी में खेले गए भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम को जीत हासिल हुई है.

 

India vs South Africa, 2nd T20I Live Cricket Update

India vs South Africa, 2nd T20I Live Cricket Update: गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए भारत और साउथ अफ्रीका के दूसरे T20 मैच में इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए अफ्रीका को मुकाबला हरा दिया.इंडिया ने साउथ अफ्रीका को दूसरे टी-20 में जीत हासिल करने के लिए 238 रन का टारगेट दिया था. जिसमें भारतीय टीम को जीत नसीब हुई. दूसरी पारी में अफ्रीका ने 221/3 रन बनाए.इस जीत के साथ भारत ने यह सीरीज जीत ली है.

भारत ने विशाल स्कोर किया खड़ा

इंडिया और साउथ अफ्रीका के दूसरे टी-20 में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने आई और भारत ने एक विशाल स्कोर खड़ा करते हुए 237 रन 3 विकेट के नुकसान में बनाए.टीम के लिए सबसे ज्यादा रन तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने जड़े. उन्होंने 22 गेंद में 61 रन बनाए. उनकी पारी में 5 चौके और 5 छक्के शामिल थे.साथ ही केएल राहुल (57), रोहित शर्मा (43) और विराट कोहली (49) ने भी शानदार पारी खेली. वहीं साउथ अफ्रीका की तरफ से स्पिन गेंदबाज केशव महाराज को ही दो विकेट मिले.

Snake in Live Match: मैदान में घुसा जहरीला सांप, रोकना पड़ा भारत बनाम साउथ अफ्रीका का मुकाबला

अफ्रीका को 2 झटके बहुत जल्दी ही लग गए
238 रन का टारगेट चेज करने आई साउथ अफ्रीका टीम की पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम को 2 झटके बहुत जल्दी ही लग गए.कप्तान टेम्बा बावुमा और रिले रोसो को अर्शदीप सिंह ने 0-0 रनों पर ही पवेलियन भेज दिया. फिर क्विंटन डी कॉक और एडेन मार्कराम के बीच 46 रनों की साझेदारी हुई औरअफ्रीका का तीसरा विकेट 47 रन पर गिरा.इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और ताबड़तोड़ बल्लेबाज डेविड मिलर ने साउथ अफ्रीका की पारी का मोर्चा संभाला और दोनों ने अच्छी खासी साझेदारी की.डेविड मिलर ने धुरंधर बैटिंग करते हुए 47 गेंदों में 106 रन बनाए. वहीं डी कॉक ने 48 बॉल में 69 रन बनाए. दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 174 रनों की साझेदारी हुई.

Trending news