IND vs WI Dream11 Prediction: कल वेस्टइंडीज से होगी पहले वनडे की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797381

IND vs WI Dream11 Prediction: कल वेस्टइंडीज से होगी पहले वनडे की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

IND vs WI Dream11 Prediction: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI Test Team) के बीच कल यानि की 27 जुलाई को पहला मैच खेला जाएगा. यह मैच केंसिंग्टन ओवल (Kensington Oval) में होगा. अगर आप ड्रीम (Dream Team) टीम बनाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है.

IND vs WI Dream11 Prediction: कल वेस्टइंडीज से होगी पहले वनडे की जंग, ये खिलाड़ी बनाएंगे आपको करोड़पति

IND vs WI Dream Team: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies ) के बीच 27 जुलाई यानि की कल वनडे सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पहले टेस्ट सीरीज जीतकर जोश से लबरेज है. अगर आप पहले वनडे में ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

जोश से लबरेज टीम इंडिया 
भारतीय टीम ने इससे पहले हुए टेस्ट सीरीज में शानदार जीत हासिल की थी. बता दें कि दो मैचों की सीरीज में भारत ने 1- 0 से सीरीज अपने नाम की. भारतीय टीम की तरफ से टेस्ट मैच में डेब्यू कर रहे ओपनर यशस्वी जायसवाल ने शानदार शतक के साथ 171 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा टीम के कैप्टन रोहित शर्मा ने लंबे समय के बाद टेस्ट में शतक लगाया था. कल होने वाले मुकाबले को लेकर टीम जोश से भरी हुई है. आप ड्रीम टीम की जानकारी यहां से हासिल कर सकते हैं.

 

 

पिच रिपोर्ट
भारत के खिलाफ पहला मुकाबला केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों को अच्छी खासी मदद मिलती है.  हालांकि जैसे - जैसे मैच आगे बढ़ेगा स्पिनरों को भी मदद मिलनी शुरू हो जाएगी. इस मैच में स्पिनरों का जादू देखने को मिल सकता है. भारतीय टीम में यजुवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के ऊपर इस मैच में काफी दारोमदार हो सकता है.

पहली Dream11 Team
कैप्टन-  रोहित शर्मा 
उपकैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, हार्दिक पांड्या, काइल मेयर्स
बल्लेबाज- विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव,रोवमन पॉवेल
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, अल्जारी जोसेफ

ये भी पढ़ें: IND VS WI: वेस्टइंडीज टेस्ट से निकले ये युवा सितारे, जिन पर टिका है टीम इंडिया का भविष्य

दूसरी Dream11 Team टीम 
कैप्टन- काइल मेयर्स
उपकैप्टन- सूर्यकुमार यादव
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर- अक्षर पटेल, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋतुराज गायकवाड़,
गेंदबाज-मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक,ओशेन थॉमस

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news