इंदौर के मंदिरों में तोड़फोड़ करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस को सुनाई हैरान कर देने वाली वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1516623

इंदौर के मंदिरों में तोड़फोड़ करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस को सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

इंदौर के चंदन नगर और छतरीपुरा के मंदिरों में तोड़फोड़ करने वाले युवक को पुलिस ने सीसीटीवी के आधार गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने पुलिस को बताया कि प्रार्थना करने पर मन्नत पूरी नहीं हुई तो एक ही रात में उसने दो मंदिरों में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी.

इंदौर के मंदिरों में तोड़फोड़ करने वाला युवक गिरफ्तार, पुलिस को सुनाई हैरान कर देने वाली वजह

इंदौर: इंदौर में मंदिर में भगवान की मूर्तियों  (broke God statue)  को उखाड़ने की घटना का खुलासा हो गया है.छत्रीपुरा पुलिस ने मंदिर ( indore temple vandalized) में तोड़फोड़ करने वाले युवक शुभम कैथवास (shubham kaithwas) को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि चंदन नगर और छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में मन्नत पूरी नहीं होने से नाराज युवक ने मंदिरों में तोड़फोड़ कर दी थी.

दरअसल बुधवार को देर रात इंदौर के छतरपुरी और चंदन नगर थाना क्षेत्र के मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया था. जिसे लेकर हिंदुओं में काफी गुस्सा नजर आ रहा था. अब इस मामले में खुलासा हो गया है. 

Rewa Plane crash: मंदिर के गुंबद से टकराया प्लेन, एक पायलट की मौत, एक गंभीर

युवक बेरोजगार है
पुलिस के मुताबिक युवक बेरोजगार है . जिसने मंदिर में एक जल लोटा चढ़ाया और प्रार्थना करने पर मन्नत पूरी नहीं हुई तो एक ही रात में छत्रीपुरा और चन्दनगर थाना क्षेत्र के दो मंदिरों में तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी थी. जिसके बाद कुछ संगठनों ने तोडफोड़ का विरोध किया था. पुलिस ने सीसीटीवी आधार पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दुआ नहीं सुनी थी तोड़ी मूर्ति
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकालकर बेरोजगार युवक शुभम कैथवास को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसे कुछ समस्या थी. जिसके लिए मंदिर में जाकर दुआ करता था. भगवान ने दूसरों की सुन ली लेकिन मेरी दुआ नहीं सुनी. इससे नाराज होकर दो मंदिरों में भगवान की मूर्ति खंडित कर दी. वही आरोपी शुभम द्वारा मूर्ति खंडित करने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. जिसके आधार पर पुलिस ने शुभम को गिरफ्तार कर लिया है.

नशे का आदी भी है युवक
वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे का आदी भी है, और उसने नशे की हालत में ही ऐसा कदम उठाया है. वहीं भास्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ये बात भी सामने आई है कि युवक कथा वाचत पं मिश्रा से के प्रवचन सुनता था. युवक ने पूछताछ में ये भी बताया कि मूर्ति ठंडी करने के लिए ही उसे वहां से उखाड़ी थी.

Trending news