लावारिश सूटकेस में मिला बच्चा, जांच में सामने आया होश उड़ा देने वाला सच, जानें पूरा मामला
Advertisement

लावारिश सूटकेस में मिला बच्चा, जांच में सामने आया होश उड़ा देने वाला सच, जानें पूरा मामला

इंदौर के राऊ में सूटकेस में 7-8 साल के बच्चे के मिलने से सनसनी फैल गई है. हालांकि, पुलिस की जांच में मामला कुछ और ही निकल के आया.

लावारिश सूटकेस में मिला बच्चा, जांच में सामने आया होश उड़ा देने वाला सच, जानें पूरा मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर इन दिनों आपराधिक राजधानी बनने लगी है. बुधवार को राऊ थाना क्षेत्र में एक अज्ञात सूटकेस से एक जीवित बच्चे के मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इलाके में अफवाह फैल गई कि लोगों ने सूटकेस में बंद एक बच्चे को देखा है. हालांकि पुलिस जांच में मामला कुछ और ही निकल कर आया.

इंदौर के राउ थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर को रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति ने एक लावारिस सूटकेस पड़ा हुआ देखा. जैसे ही वह व्यक्ति उसके पास पहुंचा तो सूटकेस हिलने लगा. व्यक्ति ने जब सूटकेस खोलकर देखा तो मौके पर मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए. बैग से एक सात-आठ साल का बच्चा निकला, जो सूटकेस खुलते ही जोर-जोर से रोने लगा.

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने मंत्रियों के साथ की हाईलेवल मीटिंग, कहा-इन मुद्दों पर तेजी से हो काम

मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की पूरी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है. वही मौके पर पहुंची पुलिस बच्चे को अपने साथ ले गई और सूटकेस को जब्त कर लिया है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि बच्चा कहां का है और किसके द्वारा ले जाया जा रहा था.

क्या है सच
पुलिस जांच में सामने आया कि बच्चा बहुत गरीब परिवार का है. पास की झुग्गियों में एपने परिवार के साथ रहता है. वो खुद बच्चा खुद ही खेलते-खेलते सूटकेस में पास चला गया था. उसके हिलने से सूटकेस का ढक्कन बंद हो गया था. पुलिस ने बच्चा उसके पिता को सौंप उसका ध्यान रखने की समझाइश दी है. राऊ टीआई ने बताया कि पिता नशे का आदी है इसलिए वो इस संबंध में चाइल्ड लाइन को बच्चे की देखभाल के लिए पत्र लिखेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news