हत्या करने आए युवक का मर्डर: टारगेट से चूका दोस्तों का हमला, जानें इंदौर की क्राइम स्टोरी
Advertisement

हत्या करने आए युवक का मर्डर: टारगेट से चूका दोस्तों का हमला, जानें इंदौर की क्राइम स्टोरी

इंदौर में हत्या का एक अनोखा मामला सामने आया है, यहां एक युवक अपने तीन साथियों के साथ हत्या करने पहुंचा था. हालांकि वारदात को अंजाम देने के दौरान उसकी ही हत्या हो गई.

हत्या करने आए युवक का मर्डर: टारगेट से चूका दोस्तों का हमला, जानें इंदौर की क्राइम स्टोरी

इंदौर: आजाद नगर क्षेत्र में हुई युवक की हत्या में रोचक कहानी सामने आई है. मृतक युवक खुद हत्या करने अपने तीन अन्य साथियो को लेकर पहुंचा था, लेकिन हमला करने के दौरान खुद की हत्या हो गई. वही जिस युवक की हत्या करने गए थे वो गंभीर रूप से घायल है. वारदात सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

टारगेट से चूका हमला
आजादनगर थाना क्षेत्र के न्यू इंद्रा नगर में ऑटो रिक्शा से चार युवक राजकुमार सोनकर के गैरेज पर पहुंचे थे. इन्ही में से सोनू नाम के युवक ने राजकुमार पर चाकू से हमला किया था. राजकुमार ने हमला करने वाले सोनू को पकड़ा तो उसके साथियों ने हमला कर दिया जिसमें चाकू सोनू को ही लग गया ओर उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: अधिकारी का रौब! मृत्यु प्रमाण पत्र मांगने पर CEO ने फटकारा, बोले- नौकरी कर रहा हूं, गुलामी नहीं

लड़की के विवाद में हुई हत्या
हमले में राजकुमार भी घायल हो गया है. घटना के बाद तीनों अरोपी मौके से भाग निकले. घायल राजकुमार की पत्नी ने बताया कि हत्या गैरेज पर आने वाली एक लड़की को लेकर हुई है, जिसकी जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है. तीनों में से एक भी आरोपा अभी गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

गर्लफ्रेंड के कॉल से बिगड़ी बात
रविवार शाम को मोनू कंडारे ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से मोबाइल पर बात की थी. इस कॉल पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. इससे गुस्सा होकर मोनू अपने दोस्त शुभम को रिक्शा में बैठाकर राजकुमार और राजा से बात करने पहुंचा था. यहीं हुए विवाद के बाद शुभम की मौत हो गई.

LIVE TV

Trending news