MP News: दोस्त को बनाने चला था 'अप्रैल फूल', खिसकी स्टूल और हो गई मौत; जानें इंदौर का मामला
Advertisement

MP News: दोस्त को बनाने चला था 'अप्रैल फूल', खिसकी स्टूल और हो गई मौत; जानें इंदौर का मामला

Madhya Pradesh News: इंदौर में से एक मामला सामने आया है. जहां, दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के चक्कर में एक छात्र की जान जान चली हई. लड़का SDM के ड्राइवर के बेटा था और फंदा डालकर दोस्त को फोन लगाया था.

MP News: दोस्त को बनाने चला था 'अप्रैल फूल', खिसकी स्टूल और हो गई मौत; जानें इंदौर का मामला

Indore News: इंदौर। बीते रोज यानी 1 अप्रैल, दिन सोमवार को लोग एक दूसरे को अप्रैल फूल बना रहे थे. लेकिन, मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में इस दिन एक अनहोनी हो गई. यहां एक लड़का अपनी दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के चक्कर में अपनी जान से हाथ धो बैठा. लड़का अपने फंदा डालकर लड़की को वीडियो कॉल किया था इसी समय स्टूल फिसल जाने से रस्सी गले में फंस गई और हादसा हो गया.

मल्हारगंज इलाके का मामला
मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र है. यहां के एक छात्र अभिषेक ने अपने दोस्त को मजाक करने के लिए फोन किया और बोला कि वो सुसाइड करने जा रहा है. सामने फोन पर मौजूद उसकी दोस्त घबरा गई. इसके बाद भी वो वीडियो कॉल पर एक रस्सी अपने गले में फंसा लिया और स्टूल पर चढ़ गया लेकिन स्टूल स्लिप हो गई और वो संभल नहीं पाया.

घर में नहीं था कोई
मृतक छात्र अभिषेक के पिता SDM  के ड्राइवर है. घटना वाले दिन वो घर पर नहीं थे. उसके दो भाई भी हैं. इसमें में एक बाहर है और एक बुलेट सुधरवाने गया हुआ था. जब वो लौटा तो उसने अभिषेक के कमरे में उसकी लाश पड़ी देखी.

पुलिस कर रही है जांच
मल्हारगंज पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना उसके बड़े भाई से मिली थी. सूनचा के बाद मुआयना किया गया. यहां उन्होंने पाया कि मृतक लड़के का फोन उसके पास में ही थी जो चालू था. उसे जब्त कर लिया गया है. भाई से मिली जानकारी के अनुसार, प्वाइंट नोट किए जा रहे हैं उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

मामले का खुलासा
एडिशनल डीसीपी क्राइम राजेश दंडोतिया ने बताया कि पहले उन्हें लगा था कि अभिषेक रघुवंशी आत्महत्या की है. लेकिन, जब जांच की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. मृतक के फोन से साफ हुआ है कि वो अपनी दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के चक्कर में फांसी के फंदे में फंस गया और उसकी मौत हो गई. उन्होंने बच्चों से इस तरह की हरकत न करने की अपील की है.

Trending news