MP News: बजरंगियों ने पकड़ा लव जिहाद का आरोपी, इरफान की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1473455

MP News: बजरंगियों ने पकड़ा लव जिहाद का आरोपी, इरफान की धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

Indore Raj Nagar City Convent School Love Jihad: इंदौर में एक स्कूल के बाहर बजरंग दल ने इरफान नाम के एक शख्स को पकड़ा है.जो हिंदू लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

Indore Raj Nagar City Convent School Love Jihad

पुष्पेंद्र वैद्य/इंदौर: शहर में बजरंगियों ने फिर राजनगर सिटी कॉन्वेंट स्कूल से एक मुस्लिम लव जिहाद के आरोपी को पकड़ा है.बजरंग दल के अनुसार ये व्यक्ति स्कूल में पढ़ रही नाबालिग हिंदू लड़कियों पर बुरी नजर डाल रहा था. बता दें कि बजरंग दल ने इस युवक की पिटाई भी की और इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

बजरंग दल को मिली थी सूचना
बजरंग दल इंदौर विभाग सयोंजक तन्नु शर्मा ने बताया कि आज हमें राज नगर के स्थानीय हिंदू समाज के कुछ सदस्यों से सूचना मिली थी कि राज नगर के सिटी कॉन्वेंट स्कूल के बाहर मुस्लिम लड़के घूमते हैं और स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग लड़कियों पर बुरी नजर रखते हैं और फिर लड़कियों को बहला फुसलाकर उनके साथ लव जिहाद जैसी घटना करते हैं.

जिस पर तत्काल बजरंग दल के जिला समन्वयक तरुण देवड़ा, पंकज गर्दे, दीपेश पाल, योगेश प्रजापत, गोविंद प्रजापत ने बड़ी संख्या में राज नगर के सिटी कॉन्वेंट के स्कूल के बाहर निगरानी रखी. जहां इरफान नाम का मुस्लिम युवक नाबालिग हिंदू लड़की के साथ छेड़खानी और उसके साथ इशारे बाजी कर रहा था.

बजरंगियों ने युवक को पकड़ा
जिस पर उसे बजरंगियों ने पकड़ा और उसका नाम पूछा तो पहले वह अपने को हिन्दू बता रहा था.जब सख्ती से पूछताक्ष की गई तो उसने अपना नाम इरफान बताया.जिस पर बजरंगियो ने उसके मोबाइल से कुछ वीडियो और फोटो देखे तो उसमें एक नाबालिक हिन्दू लड़की के साथ उसके फोटो दिखे. जिसकी उम्र करीब 17 वर्ष की थी.

इसके बाद बजरंगियों ने उससे पूछा कि हिन्दू लड़कियों के साथ तेरे फोटो हैं तो उन्हें वो अपनी मुंहबोली बहन बताने लगा. जब उससे पूछा गया कि तूने तो मुहबोली बहन से शादी कर रखी है तो घबरा गया और भागने लगा. जिस पर बजरंगियो ने पीछा करके उसे पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई की और बाद उसे थाना चन्दन नगर पुलिस के हवाले कर दिया है. बता दें कि जिस नाबालिक लड़की से इरफान ने शादी की है. उसके परिवार वालों से बजरंग दल सम्पर्क कर रहा है.जिससे की आरोपी पर सख्त करवाई हो सके.

Trending news