Indore News: इंदौर नगर निगम में रिटायर्ड कर्नल ने सुरक्षाकर्मी पर तानी रिवाल्वर, इस वजह से शुरू हुआ था विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2102643

Indore News: इंदौर नगर निगम में रिटायर्ड कर्नल ने सुरक्षाकर्मी पर तानी रिवाल्वर, इस वजह से शुरू हुआ था विवाद

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में वाहन पार्किंग को लेकर एक रिटायर्ड कर्नल और सुरक्षा गार्ड के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि गाड़ी चालक ने नगर निगम के सुरक्षाकर्मी पर रिवाल्वर तान दी. जानिए पूरा मामला...

 

Indore News: इंदौर नगर निगम में रिटायर्ड कर्नल ने सुरक्षाकर्मी पर तानी रिवाल्वर, इस वजह से शुरू हुआ था विवाद

Madhya Pradesh News In Hindi: इंदौर नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार को कार पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि कार चालक ने नगर निगम में तैनात सुरक्षा गार्ड पर रिवाल्वर  तान दी. निगम की पार्किंग में हुए इस विवाद का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि सुरक्षा गार्ड पर पिस्तौल तानने वाला शख्स एक रिटायर कर्नल है, जो किसी निजी काम से नगर निगम आया था.

गाड़ी पार्किंग के दौरान हुआ विवाद
ये विवाद स्वास्थ्य विभाग की पार्किंग में हुआ. बताया जा रहा है कि जहां पर वह गाड़ी पार्क कर रहे थे वहां निगमायुक्त की कार खड़ी होती है. इस दौरान वहां मौजूद गार्ड लक्ष्मण मोरे ने गाड़ी पार्क करने से मना किया. गार्ड ने कहा कि यहां पर गाड़ी पार्क मत करिये, यहां पर निगमायुक्त की कार खड़ी होती है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें: MP News: BJP नेता के घर चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस मारी रेड तो भड़क उठी जिपं सदस्य की पत्नी

रिटायर्ड कर्नल ने सुरक्षाकर्मी पर तानी रिवाल्वर
दरअसल इंदौर नगर निगम मुख्यालय में तैनात लक्ष्मण मोरे नाम के सुरक्षा गार्ड ने बताया कि रिटायर्ड कर्नल कार चालक से कार को पार्किंग में खड़ी करने के लिए कह रहे थे. लेकिन उस व्यक्ति को गुस्सा आ गया और उसने मुझ पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान दी. घटना का पूरा विवाद नगर निगम मुख्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. जहां सुरक्षा गार्ड लक्ष्मण ने इसकी शिकायत अपने वरिष्ठ अधिकारी, मेयर और नगर निगम आयुक्त से की है.

इस पूरे मामले में महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह मामला मेरी जानकारी में आया है कि नगर निगम मुख्यालय की पार्किंग में कोई महाशय गलत जगह पर पार्किंग कर रहे थे, जिन्हें निगम सुरक्षाकर्मियों ने रोकने की कोशिश की तो उस व्यक्ति ने रिवाल्वर तान दी.

Trending news