Indore News: शोएब ने संदीप बन छात्रा से की दोस्ती! पीड़िता ने बात करने से किया मना तो दी ये धमकी
Advertisement

Indore News: शोएब ने संदीप बन छात्रा से की दोस्ती! पीड़िता ने बात करने से किया मना तो दी ये धमकी

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर में शोएब ने संदीप बन छात्रा से की दोस्ती. हकीकत जानने के बाद छात्रा ने पुलिस से की शिकायत. बता दें कि आरोपी युवक छात्रा को बात ना करने पर उसके फोटो वायरल करने की दे रहा था धमकी, छेड़छाड़ की धाराओं में पुलिस ने किया मामला दर्ज.

Indore News

शिव शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश (MP News) के इंदौर (Indore News) जिले में छेड़खानी का मामला सामने आया है. जहां शोएब नाम के एक युवक ने संदीप बनकर एक लड़की से दोस्ती कर ली. जब लड़की को उसकी असली पहचान का पता चला, तो उसने बातचीत बंद कर दी. इसके बाद आरोपी ने कथित तौर पर उसकी तस्वीरें ऑनलाइन जारी करने की धमकी दी. जिससे बाद युवती की शिकायत पर चंदन नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

जानें पूरा मामला?
बता दें कि पूरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का है. जहां पर युवती से नाम बदलकर दोस्ती कर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. मामले की शिकायत के बाद चंदननगर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

निकाह से पहले कराया ब्राह्मण लड़की का धर्म परिवर्तन, शादी का कार्ड देख मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और पीड़िता एक ही साथ पढ़ते था. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, लेकिन बाद में लड़की को पता चला कि मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले इस युवक ने उससे दोस्ती करने के लिए अपना नाम बदल लिया है. नतीजतन, उसने खुद को उससे दूर कर लिया. हालांकि, आरोपी ने उसका पीछा करना जारी रखा और कथित तौर पर लड़की की छवि खराब करने के इरादे से उसकी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन वायरल करने की धमकी दी.

मामले को लेकर पुलिस ने ये कहा 
पुलिस के मुताबिक छात्रा ने शिकायत की है, शोएब छात्रा के साथ ही स्कूल में पढता था. उस वक्त उसने संदीप यादव नाम बताया और छात्रा से दोस्ती कर ली. वह उसके साथ घुमा और फोटो खींच लिए. छात्रा को उसका असली नाम (शोएब) पता चला तो बातचीत बंद कर दी. आरोप है कि आरोपी ने उसको धमकाया और कहा कि बात कर नहीं की तो उसके फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा. फिलहाल छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Trending news