Rishabh Pant In IPL 2023: एक्सीडेंट के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे ऋषभ पंत, दिल्ली को किया चीयर, देखें वीडियो
Advertisement

Rishabh Pant In IPL 2023: एक्सीडेंट के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे ऋषभ पंत, दिल्ली को किया चीयर, देखें वीडियो

दिसंबर 2022 में हुए भीषण हादसे के बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant, Regular Captain of Delhi Capitals) आज पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए.

Rishabh Pant In IPL 2023

Rishabh Pant In IPL 2023: दिसंबर 2022 में हुए भीषण हादसे के बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant, Regular Captain of Delhi Capitals) आज पहली बार सार्वजनिक तौर पर नजर आए. आपको बता दें कि चोट से रिकवर हो रहे पंत आज दिल्ली के इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में पहले घरेलू मैच में अपनी टीम को चीयर करते नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

अरुण जेटली स्टेडियम में नजर आए ऋषभ पंत

आपको बता दें कि अरुण जेटली स्टेडियम में आज फैंस शांत नहीं रह सके क्योंकि स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस आईपीएल 2023 मैच में नजर आए. गौरतलब है कि पंत पिछले साल दिसंबर में हुए एक भीषण हादसे में लगी चोटों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हैं. पंत की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 2023 आईपीएल सीजन में दिल्ली फ्रेंचाइजी के कप्तान हैं. बता दें कि पंत बैसाखियों के सहारे स्टेडियम के स्टैंड तक पहुंचे. स्टेडियम में फैंस ने खूब स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शेड पहना हुआ था.

बता दें कि दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने ऋषभ पंत के लिए विशेष इंतजाम किया है क्योंकि पंत पिछले साल हुई एक कार दुर्घटना में लगी चोटों से उबर रहे हैं. डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा (DDCA director Shyam Sharma) ने कहा था कि अगर पंत सहज महसूस करते हैं और दिल्ली कैपिटल्स इसकी अनुमति देती हैं तो वे मैदान पर उनकी मेजबानी करने के लिए तैयार हैं. शर्मा ने यह भी उल्लेख किया था कि वे उनके लिए हर चीज का ध्यान रखेंगे, जिसमें स्टेडियम से आने-जाने के लिए परिवहन भी शामिल है और वे डगआउट तक उसकी पहुंच के लिए एक विशेष रैंप बनाएंगे.

Trending news