ICU से निकल छत में पहुंचा मरीज, अचानक हुआ ऐसा कि मदद के लिए चिल्लाने लगे गार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2409094

ICU से निकल छत में पहुंचा मरीज, अचानक हुआ ऐसा कि मदद के लिए चिल्लाने लगे गार्ड

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के मेट्रो हॉस्पिटल के ICU वार्ड में भर्ती एक मरीज ने कूदकर जान देने की कोशिश की. मरीज को छत पर देखकर तुरंत सुरक्षा गार्ड पहुंचे और उसकी जान बचाई. जानें पूरा मामला- 

Jabalpur News

Jabalpur Metro Hospital Patient Reaches Roof Tried To Jump Off: जबलपुर के शहर के मेट्रो हॉस्पिटल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब ICU वार्ड में भर्ती एक मरीज अचानक बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश करने लगा. वार्ड के बाहर तैनात सुरक्षा गार्ड्स ने जैसे ही युवक को देखा तो तुरंत अपनी जान जोखिम में डालकर मरीज को पकड़ा और उसकी जान बचाई. मरीज को सुरक्षित नीचे उतारा गया. उसका इलाज जारी है.

ICU से निकल छत में पहुंचा मरीज
मामला जबलपुर के दमोहनाका स्थित मेट्रो अस्पताल का है. यहां कटनी जिले के कैमोर का रहने वाले दिलीप को ICU वार्ड में भर्ती किया गया था. दिलीप रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गया था. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कटनी से जबलपुर के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अचनाक दिलीप ICU वार्ड से बाहर निकल छत पर पहुंच गया और कूदने की कोशिश करने लगा. दिलीप को देख ICU वार्ड के बाहर ड्यूटी कर रहे दो सुरक्षा गार्ड तुरंत भागकर उसके पास पहुंचे. 

मदद के लिए चिल्लाने लगे गार्ड
जैसे ही दोनों गार्ड दिलीप के पास पहुंचे और उसे पकड़ा तो दिलीप छत से नीचे लचक गया. दोनों सुरक्षा गार्ड के बहुत समझाने के बाद भी वह नहीं मान रहा था. ऐसे में दोनों सुरक्षा गार्ड मदद के लिए चिल्लाने लगे. इसके बाद जैसे-तैसे सीढ़ियां लगातार दिलीप को नीचे उतारा गया. 

कैसे पहुंचा बाहर 
बताया जा रहा है कि घटना  30 अगस्त रात करीब 2 बजे की है. दिलीप बिना किसी से कुछ बोले अचानक अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर स्थित ICU वार्ड से बाहर निकला और गैलरी से होते हुए खिड़की से बाहर निकल गया. 

ये भी पढ़ें- चालाकी पड़ी भारी, भाई को नर्सिंग एग्जाम में पास कराने के चक्कर में जेल पहुंचा भाई

मानसिक स्थिति ठीक नहीं
डॉक्टरों ने बताया कि 19 अगस्त की रात दिलीप का एक्सीडेंट हो गया था. उसे पहले कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे 20 अगस्त को जबलपुर के मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. यहां उसकी हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन एक्सीडेंट के बाद से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. फिलहाल, उसे ICU वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुंबई में की इस सिंगर से मुलाकात, क्या होगा अगला कदम?

इनपुट- जबलपुर से कुलदीप बबेले की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news