Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे वक्री चाल, इन राशि वालों के लाइफ में होगा बड़ा बदलाव
Advertisement

Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे वक्री चाल, इन राशि वालों के लाइफ में होगा बड़ा बदलाव

Guru Vakri July 2022: जुलाई महीने में देवगुरु बृहस्पति वक्री चाल चलेंगे, जिसका प्रभाव कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.

 

Guru Vakri July 2022: गुरु चलेंगे वक्री चाल, इन राशि वालों के लाइफ में होगा बड़ा बदलाव

Guru Vakri July 2022: जुलाई के महीने में कई प्रमुख ग्रह नक्षत्र स्थान परिवर्तन कर रहे हैं. जुलाई माह में देवगुरु बृहस्पति उल्टी चाल चलेंगे.  29 जुलाई से गुरु वक्री होंगे और 24 नवंबर तक उल्टी चाल चलेंगे. गुरु को धन, वैभव, संतान और विद्या का स्वामी माना गया है. ज्योतिषों की मानें तो गुरु के वक्री चाल चलने का प्रभाव तीन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां और क्या होगा इनके जीवन में बदलाव.

वृष राशि पर गुरु के उल्टी चाल चलने का प्रभाव
देवगुरु बृहस्पति वृष राशि के 11 वें भाव में वक्री होने वाले हैं. इससे वृष राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव होगा. गुरु का वक्री चाल वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा. ऐसे में आपके नौकरी में प्रमोशन या सैलरी में वृद्धि हो सकती है. कारोबारियों को व्यापार में उम्मीद से भी ज्यादा लाभ हो सकता है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. समाजिक पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि पर गुरु के उल्टी चाल चलने का प्रभाव
देवगुरु बृहस्पति का वक्री होना मिथुन राशि वाले जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लाने वाला है. इस समय आपके कारोबार में बड़ा बदलाव हो सकता है. नौकरी में उन्नति हो सकती है. गुरु का वक्री चाल मीडिया फिल्ड से जुड़े लोगों के लिए बेहद शुभ परिणाम देने वाला है. आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके कारोबार में बड़ा बदलाव ला सकता है.

कर्क राशि पर गुरु के उल्टी चाल चलने का प्रभाव
देवगुरु बृहस्पति कर्क राशि 9वें भाव में वक्री होंगे. गुरु के 9वें भाग में होने से भाग्योदय में वृद्धि होगी और आपको हर कार्यों में सफलता मिलेगी. गुरु के वक्री चाल चलने से कर्क राशि वाले जातकों को नये नौकरी के प्रस्ताव मिल सकते हैं. कारोबारी मुनाफे का सौदा करेंगे. इस समय यदि आप कोई कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. गुरु के वक्री चाल चलने से कर्क राशि वालों के करियर में बड़ा बदलाव हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः July Month Rashi Parivaratan 2022: जुलाई में होगा कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों की पलटेगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता हैं.)

LIVE TV

Trending news