राहुल गांधी पर सिंधिया का अब तक का सबसे बड़ा हमला, अपने गिरेबान में झांके...जानें भड़कते क्या-क्या बोले?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2366266

राहुल गांधी पर सिंधिया का अब तक का सबसे बड़ा हमला, अपने गिरेबान में झांके...जानें भड़कते क्या-क्या बोले?

Madhya Pradesh News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा जुबानी हमला बोला. उन्होंने यह बयान राहुल गांधी के ED की रेड को लेकर जताई गई आशंका को लेकर दिया. 

राहुल गांधी पर सिंधिया का अब तक का सबसे बड़ा हमला, अपने गिरेबान में झांके...जानें भड़कते क्या-क्या बोले?

MP Politics: लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) के छापी की आशंका को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया. सिंधिया ने राहुल गांधी पर अब तक सबसे बड़ा हमला किया. सिंधिया ने कहा- जिन लोगों को भटकाने की नीति है. झूठ बोलने की नीति है. देश को विकास के पथ पर देखकर गौरव के बदले भी ईर्ष्या की भावना है. वही ऐसे नकारात्मक स्टेटमेंट देते हैं. आज कांग्रेस की स्थिति हो चुकी है जो देश को बढ़ाने का नहीं बल्कि नकारात्मक दिशा में ले जाने का काम करती है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा- कांग्रेस भाई-भाई के बीच में झगड़ा तय करने की कोशिश कर रही है. इस कांग्रेस पार्टी ने सदैव हर कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया था. मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया. आज जाती की बात करते हैं. इस चुनाव में जिस तरह कांग्रेस पार्टी का सफाया हुआ. कई राज्यों में खाता नहीं खुला. जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी के साथ सीधा-सीधा मुकाबला हुआ है वहां केवल 25 प्रतिशत का हिट रेट हुआ है.

ये भी पढ़ें-  नरसिंहपुर में बारिश ने छीनी जिंदगी; कच्चा घर गिरने से गई 2 की जान, इतने लोग हुए घायल

'अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस'
केंद्रीय मंत्री ने कहा- 2014, 2019 और 2024 की सीट ले ले, जितनी सीटें तीनों चुनाव में कांग्रेस जीती है उनको भी आप इकट्ठा कर लो तो वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के 2024 के चुनाव में जो 240 सीट मिली है उसे आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पा रही है.  यह हाल कांग्रेस पार्टी का हो चुका है. कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके. किसी और पर उंगली दिखाने से पहले.

ये भी पढ़ें-  असुविधा के लिए खेद है...! शिक्षा विभाग का सर्वर डाउन, सवाल- कैसे आवेदन करें बेरोजगार

क्या बोले थे राहुल गांधी
राहुल गांधी ने गुरुवार देर रात X पर की गई एक पोस्ट में दावा किया था कि उनके खिलाफ ED रेड की प्लानिंग हो रही. राहुल ने लिखा- टू-इन-1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया. ED के अंदरूनी सूत्रों ने मुझे बताया कि मेरे खिलाफ रेड की योजना बनाई जा रही है. मैं ED अधिकारियों का बांहें फैलाकर इंतजार कर रहा हूं. चाय और बिस्किट मेरी तरफ से. इससे पहले राहुल ने संसद में दिए भाषण में बजट की तुलना महाभारत के चक्रव्यूह से की थी. उन्होंने कहा था कि 6 लोगों का एक ग्रुप पूरे देश को चक्रव्यूह में फंसा रहा है. ये 6 लोग- नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मोहन भागवत, अजित डोभाल, अडाणी और अंबानी हैं.

ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

Trending news