कमलनाथ का सरकार पर तंज, शिवराज सरकार का एक ही नारा- पैसा दो, काम लो
Advertisement

कमलनाथ का सरकार पर तंज, शिवराज सरकार का एक ही नारा- पैसा दो, काम लो

कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार आयेगी तो हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे. हमारी सरकार आयेगी तो अलग से लोकायुक्त बनायेंगे. इसके साथ ही कमलनाथ ने लोगों से कहा कि आपके ऊपर दबाव आयेगा. प्रशासन का दबाव आयेगा. पुलिस का दबाव आयेगा, लेकिन डरियेगा नहीं. 

पृथ्वीपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नीतेंद्र सिंह के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे कमलनाथ

सत्येंद्र परमार/निवाड़ी: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के जेरोन गांव में आमसभा को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे नीटू (नीतेंद्र सिंह) को बहुत प्रलोभन दिये कि भाजपा में आ जाओ, पर इनका डीएन तो कांग्रेस का डीएनए है, इनके दादा जी अमर सिंह राठौर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के बेटे के बेटे हैं नीतेन्द्र सिंह. और ये परिवार आज आपसे से हाथ जोड़ रहा है. इन्हें जिताकर भाजपा के 16 सालों का हिसाब दे दीजिए. कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार आएगी तो किसानों का कर्जा माफ करेंगे.

कमलनाथ ने कहा कि मैं तो शिवराज सिंह से एक ही बात कहता हूं कि आप तो जनता में हिसाब दे दीजिये. 16 साल का इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह आयेंगे और तरह-तरह की घोषणाएं करेंगे. तरह-तरह के आश्वासन देंगे. 22 हजार आश्वासन और घोषणाएं शिवराज सिंह ने पहले साल में की हैं. पूर्व सीएम ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुये कहा कि 15 साल में कैसा प्रदेश सौंपा कि किसानों की आत्महत्या के मामलों में प्रदेश नंम्बर-1 है. महिलाओं पर अत्याचार के मामले में प्रदेश नम्बर-1 और भ्रष्टाचार के मामले में प्रदेश नम्बर-1 है. आप जानते हैं शिवराज सिंह जी क्या चल रहा है पैसा दो काम लो. ये शिवराज सिंह की 15 साल की देन है. 

चुनावी दौरे में बोले शिवराज- हमने सोचा कांग्रेस 5 सालों के लिए आई, लेकिन इनकी कृपा से 15 माह में विदा हुई

इसके साथ ही उन्होंने एक वार फिर कहा कि कांग्रेस सरकार आयेगी तो हम किसानों का कर्जा माफ करेंगे. हमारी सरकार आयेगी तो अलग से लोकायुक्त बनायेंगे. इसके साथ ही कमलनाथ ने लोगों से कहा कि आपके ऊपर दबाव आयेगा. प्रशासन का दबाव आयेगा. पुलिस का दबाव आयेगा, लेकिन डरियेगा नहीं. मैं प्रशासन से साफ कह देना चाहता हूं कि याद रखियेगा कि दो के बाद तीन भी आयेगी. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के जेरांव गांव में कांग्रेस प्रत्याशी नीतेन्द्र सिंह राठौर के पक्ष में एक चुनावी आमसभा में कही. 

गाड़ी खाए हिचकोले, हड्डा-पसरा सारे डोले, कहते हुए शिवराज ने लिए दिग्गी के मजे

कमलनाथ ने कहा महंगाई सबके सामने है. डीजल 103 रुपये, पेट्रोल 115 रुपये और गैस सिलेंडर 1000 रुपये में मिल रहा है. कांग्रेस की सरकार के समय में शिवराज सिंह चौहान महंगाई के खिलाफ साइकिल लेकर निकल जाते थे. मैं उनसे कहता हूं कि शिवराज जी वह साइकिल मुझे दे दो जो आप चलाते थे.

WATCH LIVE TV

Trending news