महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले कमलनाथ, कांग्रेस एकजुट, शिवसेना अपने विधायक देखें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1228770

महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले कमलनाथ, कांग्रेस एकजुट, शिवसेना अपने विधायक देखें

महाराष्ट्र में चल रही सियासी हलचल पर कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट है, इसलिए शिवसेना को अपने विधायकों को देखना चाहिए. बता दें कि कमलनाथ ने महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक की है. 

महाराष्ट्र के सियासी संकट पर बोले कमलनाथ, कांग्रेस एकजुट, शिवसेना अपने विधायक देखें

भोपाल। महाराष्ट्र में चल रहा सियासी घटनाक्रम अब दिलचस्प होता जा रहा है. कांग्रेस भी इस पूरे घटनाक्रम में एक्टिव है, महाराष्ट्र में हो रही इस सियासी उठक पटक के बीच कांग्रेस के महाराष्ट्र पर्यवेक्षक बनाए गए कमलनाथ ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं, इसलिए शिवसेना अपने विधायक देखे. 

कांग्रेस के सभी 44 विधायक साथ 
कमलनाथ ने मुंबई पहुंचकर कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक की, बैठक के बाद कमलनाथ ने कहा कि हमारे सभी विधायक साथ है, 40 विधायक बैठक में शामिल थे, जबकि बाकि के चार विधायकों से भी उनकी बात हुई है वो भी मुंबई पहुंच रहे हैं. इसलिए कांग्रेस के विधायक बिकाऊ नहीं है सब एक साथ है. 

शिवसेना अपने विधायक देखें
कमलनाथ ने कहा कि उनकी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात होनी थी, लेकिन वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अभी उनसे मुलाकात संभव नहीं है. वह एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ मुलाकात के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं शिवसेना के विधायकों की बगावत पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी विधायक साथ है, शिवसेना अपने विधायक देखें.

खरीद फरोख्त की राजनीति हो रही है 
कमलनाथ ने कहा कि यह जो सौदे की राजनीति है इसके लिए आप मध्यप्रदेश का उदाहरण जानते हैं. यह संविधान के विपरीत है यह राजनीति की शुरुआत आगे के लिए बहुत अच्छी बात नहीं है. मध्य प्रदेश की तरह महाराष्ट्र में भी संविधान से खिलवाड़ हो रहा है.  बता दें कि कांग्रेस ने महाराष्ट्र कांग्रेस के सभी विधायकों के साथ बैठक की है. जबकि वह शरद पवार से भी मुलाकात करेंगे. 

ये भी पढ़ेंः शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, ''महाराष्ट्र के अच्छे दिन आने वाले हैं''

 

Trending news