MP Politics: कमलनाथ ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि को बताया शुभ दिन, कमल पटेल ने बताया मानसिक रोगी
Advertisement

MP Politics: कमलनाथ ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि को बताया शुभ दिन, कमल पटेल ने बताया मानसिक रोगी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ को मनो चिकित्सक से इलाज करवाने की सलाह दी है. कृषि मंत्री कमल पटेल का कहना है कि कमलनाथ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

 

MP Politics: कमलनाथ ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि को बताया शुभ दिन, कमल पटेल ने बताया मानसिक रोगी

अर्जुन देवड़ा/हरदा: मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांगेस पर तंज कसा है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने  कमलनाथ को मानसिक रोगी बताया है. कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, 'पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उन्हें जंयती और शुभ दिन बता रहे हैं. इससे साफ होता है कि कमलनाथ की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उन्हें अभी इलाज की आवश्यकता है. मैं कांग्रेस के नेताओं से अपील करता हूं कि उनका इलाज करवाएं अगर वह नहीं करवा सकते तो हम इलाज करवाने के लिए तैयार हैं'.

कमल पटेल ने मुख्यमंत्री से की अपील
इतना ही नहीं कमल पटेल सीएम शिवराज से भी अपील की है. उन्होंने कहा कि, 'माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी आग्रह करता हूं कि कमनाथ जी का अच्छे अस्पताल में इलाज करवाएं ताकि उनकी मानसिक स्थिति ठीक हो'. बता दें कि बीते दिनों हरदा जिले के बीजेपी से नाराज कई कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का साथ छोड़कर भोपाल में कांग्रेस पार्टी को जॉइनिंग किया है. कांग्रेस ने इसे पार्टी जॉइनिंग करने पर अच्छा दिन बताया था जिस पर कृषिमंत्री कमल पटेल ने पलटवार करते हुए कमलनाथ को मानसिक होगी बताया है. 

इससे पहले कमलनाथ को लेकर बीजेपी ने कही थी ये बात
पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) के बयान मैं हिंदू हूं, बेवकूफ नहीं पर बीजेपी भड़क गई थी. बीजेपी ने नाथ को चुनावी हिंदू बताते हुए कहा था कि मध्य प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में कमलनाथ कभी खुद को हिंदू बताते हैं तो कभी हनुमान भक्त. कमलनाथ पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी हिंदुत्व अपनाने के लिए खुद को हिंदू बताने के लिए कुछ भी कर सकती है.कमलनाथ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और इसके सबूत कई वीडियोस में देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: MP Crime News: 'प्यार में धोखा इसलिए ठोका...' शाजापुर में देर रात चली गोलियां, एक की मौत

 

कर्ज के मुद्दे पर कमलनाथ ने घेरा शिवराज सरकार को 
गौरतलब है कि कर्ज के मुद्दे पर शिवराज सरकार को घेरते हुए कमलनाथ ने कहा था कि मप्र में कितना कर्जा हो चुका है, लेकिन इस कर्ज से किया गया, आशा बहनों आउट सोर्स के कर्मचारी किसी की मांगे पूरी हुई है? चुनाव से 8 महीने पहले बहनों की याद आई. सीएम शिवराज खुद को किसान पुत्र कहते हैं और बीते 2-3 महीने में बारिश हुई, ओले पड़े उनका मुआवजा दीजिए.

Trending news