Katni: इस आरोपी को पकड़ने में 11 थानों की लगी पुलिस, तब जाकर 24 घंटे में हिरासत में आया
Advertisement

Katni: इस आरोपी को पकड़ने में 11 थानों की लगी पुलिस, तब जाकर 24 घंटे में हिरासत में आया

Katni Latest News:जिले में 4 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने वाला हैवान गिरफ्तार. पुलिस अधीक्षक के खुद कमान संभालने के बाद 11 थानों की पुलिस ने मिलकर आरोपी 24 घंटे के अंदर पकड़ा.

 Katni Latest News

नितिन चावरे/कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले से बहुत ही शर्मसार करने वाली करने वाली खबर सामने आई है.दरअसल कल कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधान सभा क्षेत्र (Vijayraghavgarh Assembly Constituency of Katni District) में लगभग 4 वर्ष की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना घटित हुई है.बता दें कि सोनू पटेल नाम के युवक ने छोटी सी बच्ची के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. 

Big Change in BJP: RSS की बैठक और नड्डा के दौरे बीच संगठन में बड़े बदलाव, छत्तीसगढ़ में बढ़ी सियासी गर्मी

बता दें कि इस घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद गांव वालो ने आरोपी को पकड़कर डायल 100 में ड्यूटी कर रहे हवलदार को सौंप दिया था. हालांकि हवलदार की लापरवाही के चलते आरोपी गाड़ी से निकल कर फरार हो गया था.कटनी जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर कैमोर-झुकेही रोड (Kaimore on Jhukehi Road) पर ग्रामीणों ने कल चक्का जाम कर दिया था.जैसे ही इस बात की सूचना गांव वालों को लगी तो उन्होंने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और चक्का जाम कर दिया. बता दें कि ग्रामीणों की मांग थी कि रेप के आरोपी को जल्दी पकड़ा जाए.

पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम खोला
रेप के फरार आरोपी को पकड़ने के लिए कटनी पुलिस अधीक्षक ने खुद ही कमान संभाली और 11 थानों की पुलिस को सर्चिंग पर लगा दिया.पुलिस अधीक्षक सुनील जैन ने जगह-जगह खुद आरोपी की तलाश की.बता दें कि आरोपी विजयराघगढ़ के ग्राम झोबा (Village Jhoba of Vijayraghgarh) में मिला और अब पुलिस इस आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है.

MPCG Weather: एमपी-छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग की चेतावनी, भोपाल, सुकमा सहित कई जिलों में भारी बारिश

हवलदार चन्द्रिका शुक्ला निलंबित 
बता दें कि लापरवाही बरतने पर हवलदार चन्द्रिका शुक्ला (Havildar Chandrika Shukla) को निलंबित करके बर्खास्त कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम था.

Trending news