Khandwa:खटिया मांगने के बहाने से मासूम से किया था रेप, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा दरिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1420475

Khandwa:खटिया मांगने के बहाने से मासूम से किया था रेप, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा दरिंदा

Khandwa Latest News:जिले की 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Khandwa Latest News

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जिले में गुमशुदी के बाद झाड़ियों में घायल पड़ी मिली 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. उधर,गृहमंत्री ने भी इस मामले में पीड़ित बच्ची और परिवार की हरसंभव मदद की बात कही है.

Rewa Latest News: रीवा की धरती उगल रही शराब, छुपाने का तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

खंडवा में 4 साल की जिस मासूम को गुमशुदगी के 14 घंटे बाद झाड़ियों में बरामद किया गया. बता दें कि उसके साथ दरिंदगी होना का मामले सामने आया है. डॉक्टरों ने प्राइवेट पार्ट में चोट लगने के बाद ये बात कही है.

मासूम के गुम होने की सूचना मिली थी
पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि रामनगर चौकी अंतर्गत जसवाड़ी गांव के आगे एक ढाबा है.यहां पर सोमवार सुबह करीब 4 बजे के आसपास एक 4 साल की मासूम के गुम होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस व परिवार वालों ने 14 घंटे तक तलाश की और घर से एक किलोमीटर दूर झाड़ियों में बच्ची का शरीर रात 8 बजे घायल अवस्था मिला.

एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया गया
बता दें कि मामले में एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया है.उसने पूछताछ में एक अन्य का नाम भी बताया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. परिवार वालों के मुताबिक मासूम का परिवार पंधाना क्षेत्र का है. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बच्ची दिवाली के त्योहार पर अपने फूफा के घर आई हुई थी.आरोपी देर रात उनके घर में आया और उसने बच्ची के परिजनों से सोने के लिए खटिया मांगी और चला गया.उसके बाद सुबह जब परिजन उठे तो देखा कि बच्ची लापता थी. संदेह के आधार पर पुलिस ने राजकुमार नाम के एक आदमी को गिरफ्त में लिया है.इसके बाद उससे पूछताछ की गई.राजकुमार ने पुलिस के सामने एक अन्य युवक का नाम लिया है. बता दें कि पुलिस युवक की तलाश कर रही है ,लेकिन प्राथमिक रूप से पुलिस का कहना है कि राजकुमार इस मामले में गुमराह कर रहा है.पुलिस ने आरोपी को पोस्को एक्ट और विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है.उसके खिलाफ शीघ्र ही न्यायालय में चालान पेश कर जल्दी सजा दिलाने की मांग की जाएगी.

मामले के दोषी को बख्शा नहीं जाएगा: नरोत्तम मिश्रा
इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया है कि बच्ची और उसके परिवार की हर संभव मदद की जाएगी,इस मामले में जो दोषी है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

Trending news