Rewa Latest News: रीवा की धरती उगल रही शराब, छुपाने का तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

Rewa Latest News: रीवा की धरती उगल रही शराब, छुपाने का तरीका जानकर रह जाएंगे हैरान

Rewa Police Seized Liquor: रीवा की धरती दारू उगले की तर्ज पर पुलिस ने जमीन से शराब निकाली है.सोहागी थाना पुलिस ने जमीन से 2.50 क्विंटल लाहन और 40 लीटर शराब जब्त की.

Rewa Police Seized Liquor

अजय मिश्रा/रीवा:पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है.जहां आज सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत गंगतीरा गांव (Gangtira Village Under Sohagi Police Station Area) में पुलिस ने दबिश देकर जमीन से खोदकर 2.50 क्विंटल लाहन और 40 लीटर कच्ची अवैध शराब जब्त की है. बता दें कि पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के साथ एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है. जिससे अभी पूछताछ की जा रही है.पुलिस की इस कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video fiercely viral on social media) हो रहा है.

हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ जारी
रीवा में नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई करते हुए पुलिस अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्करों के खिलाफ ना सिर्फ छापामार कार्रवाई कर रही है,बल्कि ऐसे ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.जहां शराब तस्कर नए-नए हथकंडे शराब को छुपाने के लिए अपना रहे हैं. पुलिस इन तस्करों की सारी कोशिशों को नाकाम करने में जुटी हुई है.इससे पहले भी चाकघाट थाना पुलिस ने नदी के अंदर से शराब बरामद की थी. जिसके बाद आज सोहागी थाना पुलिस ने जमीन के अंदर से ढाई क्विंटल लहान के साथ 40 लीटर अवैध कच्ची शराब को जब्त कर एक आरोपी को भी हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ जारी है.

जेल से मिली जज को धमकी: बिलासपुर के कैदी ने जान के बदले UK के न्यायाधीश से मांगे करोड़ों, CM-राज्यपाल को लिख चुका है पत्र

शराब को छिपाने के लिए नए-नए हथकंडे 
पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन (Superintendent of Police Navneet Bhasin) का कहना है कि पुलिस तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. भले ही तस्कर शराब को छिपाने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं.पुलिस उनके हर ठिकानों पर दबिश देकर उनकी कोशिशों को नाकाम करने में जुटी हुई है और यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.पुलिस को इस बात की भी जानकारी लगी है कि कुछ शराब तस्करों ने जंगल में शराब  छिपाकर रखी है.पुलिस का जंगल में भी सर्चिंग जारी है.

Trending news