खंडवा में हिंदू नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, हिंदूवादी संगठन भड़के
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1299648

खंडवा में हिंदू नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, हिंदूवादी संगठन भड़के

 खंडवा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान "सर तन से जुदा" के नारों का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. अब सोशल मीडिया पर हिंदू नेता को सर कलम करने की धमकी मिली है.

खंडवा में हिंदू नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, हिंदूवादी संगठन भड़के

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा में मोहर्रम के जुलूस के दौरान "सर तन से जुदा" के नारों का वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. खंडवा के हिंदूवादी नेता अशोक पालीवाल ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है. इतना ही नहीं पालीवाल ने कहा है, कि जिन लोगों ने यह नारे लगाए है वो तथा इन नारों की लीडरशिप करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए. क्योंकि जब तक इनके लीडरों पर केस दर्ज नहीं होंगे तब तक इस तरह की घटनाओं में कोई कमी नहीं आयेगी.

गौरतलब है कि खंडवा में मुहर्रम के जुलूस में "सर तन से जुदा" का नारा सुनाई दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. वहीं इस मामले में प्रदेश में सियासत भी गर्रमाई हुई है. अब मामला जब मीडिया में आया तो पुलिस ने 25 से ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

सोशल मीडिया पर मिली धमकी
हिंदू नेता अशोक पालीवाल ने बताया कि धमकी देने वालों के स्लीपर सेल चल रहे है. उन्होंने बताया कि एक निजी यूट्यूब चैनल पर अफशान खान नाम के युवक ने कमेंट लिखा कि अशोक पालीवाल का भी बहुत जल्द सिर धड़ से अलग होगा.

fallback

बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे
खंडवा में ताजिया विसर्जन के दौरान लगे सर तन से जुदा नारो का मामला गर्माता जा रहा है. कल शाम को एक हिंदूवादी नेता को सोशल मीडिया पर पर कलम करने की धमकी के बाद आज हिंदूवादी संगठन के लोग शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे. बड़ी संख्या में हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर देश में अराजकता फैलाने वाले लोगों और पाकिस्तान की हरकतों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

Trending news