पौव्वे की शीशी में मिला मेंढक, भड़क गए ग्राहक, जानिए कहां का है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1410483

पौव्वे की शीशी में मिला मेंढक, भड़क गए ग्राहक, जानिए कहां का है मामला

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक देशी शराब की बोतल में मरा हुआ मेढ़क मिला है. जानकारी होने के बाद मदिरा प्रमियों में इस बात को लेकर नाराजगी है. वहीं शराब के सेल्समैन ने शराब की बोतल वापस कर दूसरा बोतल दिया. 

 पौव्वे की शीशी में मिला मेंढक, भड़क गए ग्राहक, जानिए कहां का है मामला

नीलमदास पड़वार/कोरबा: जिले में एक मदिरा प्रेमी को शराब के बोतल के अंदर मरा हुआ मेंढक मिलने का मामला सामने आया है. मदिरा खरीदने वाले ग्राहक ने जब इसकी शिकायत शराब दुकान के सेल्समैन से की तो उसने आनन-फानन में वापस कर दूसरा बोतल दिया. बता दें कि ग्राहक ने देशी शराब की बोतल हरदी बाजार में संचालित देशी मदिरा दुकान से खरीदी था. शराब के बोतल में मरे हुए मेंढक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल एक युवक हरदी बाजार में संचालित सरकारी मदिरा दुकान से शराब के तीन क्वाटर खरीद कर ले गया था. बोतल पूरी सील पैक थी और अंदर मरा हुआ मेंढक तैरता दिख रहा था. इस पर ग्राहक बोतल लेकर वापस शराब की दुकान पर पहुंचा. इसके बाद तो उसे देखने के लिए भीड़ जुट गई. शिकायत करने के बाद सेल्समैन ने बोतल वापस ली और ग्राहक को दूसरी शराब की बोतल दी.

जानिए क्या कहा शराब के दुकानदार ने
शराब दुकान के सेल्समैन अमित राठौर ने ऑफ कैमरा बताया कि स्थानीय मदिरा प्रेमी आया हुआ था. उसके द्वारा तीन पाव क्वाटर देशी शराब खरीदा गया. इस दौरान एक पाव में मरा हुआ मेंढक पाया गया. उसके द्वारा जानकारी देने पर तत्काल वापास किया गया. आगे उन्होंने बताया कि शराब की जो भी पेटी आती है वो वेयरहाउस से आती है. जो स्कैन कर ग्राहक को दिया जाता है. इस तरह की पहली घटना इस शराब दुकान सामने आई है.

मदिरा ग्राहकों में नाराजगी
वहीं मदिरा का पान करने वाले ग्राहकों में इस बात को लेकर नाराजगी है. उनका कहना है कि देसी शराब बनाने वाले ठेकेदार की विभाग को जांच करानी चाहिए. ठेकेदार पर सख्त कार्रवाई करें. यह जांच की विषय हैं कि इस तरह से कैसे सीलबंद बोतल में मृत मेंढक मिला है.

ये भी पढ़ेंः Bilaspur Crime: शादी का झांसा देकर नाबालिक छात्रा से किया दुष्कर्म, कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

Trending news