MP Crime News: मकान मालिक ने किराया मांगा तो किरायेदार ने कर लिया किडनैप, ऐसे बची जान
Advertisement

MP Crime News: मकान मालिक ने किराया मांगा तो किरायेदार ने कर लिया किडनैप, ऐसे बची जान

MP Chhindwada Crime News: अगर आप ने भी अपना मकान किराये से दिया हुआ है, तो ये खबर आपके लिए है. जी हां, छिंदवाड़ा  निवासी शिक्षक नन्द कुमार डेहरिया को अपना मकान किराये से देना भारी पड़ गया.

MP Crime News: मकान मालिक ने किराया मांगा तो किरायेदार ने कर लिया किडनैप, ऐसे बची जान

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा: Madhya Pradesh Crime News​ अगर आप ने भी अपना मकान किराये से दिया हुआ है, तो ये खबर आपके लिए है. जी हां, छिंदवाड़ा  निवासी शिक्षक नन्द कुमार डेहरिया को अपना मकान किराये से देना भारी पड़ गया. किरायेदार ने किराया देने के बजाय मकान मालिक को ही बंधक बना लिया और उनसे अपने खाते में पैसे भी ट्रांसफर करा लिए. 

आज से छत्तीसगढ़ विधानसभा का शीतकालीन सत्र, जानें अगले 5 दिन क्या होने वाल है खास

दरअसल शिक्षक ने जिसे अपना मकान किराए पर दिया था. वह आदमी एक धोखाधड़ी के केस में जेल चला गया था. उसके बाद उसकी पत्नी के कहने पर उसने अपना मकान भी खाली नहीं करवाया. जब किराएदार जेल से छूट कर आया तो उसने अपने मकान मालिक को एक ही स्थान पर किराया देने के लिए बुलाया और अपने दो साथियों की मदद से उन्हें बंधक बना लिया. इसके बाद धमकी देकर उनसे यह खाते में 20,000 रुपये भी ट्रांसफर करवा दिए और 10,000 रुपये और मांग करने लगे.

चालाकी से बच गई जान 
शिक्षक ने किसी तरह अपने घर पर मोबाइल से खुद के अपहरण होने का मैसेज भेजा. तब शिक्षक की पत्नी ने पुलिस को खबर की औऱ पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर शिक्षक के पास पहुंची और अपहरणकर्ताओं के चुंगल से आजाद कराया. 

दो आरोपी गिरफ्तार एक फरार
पुलिस की कार्रवाई में दो अपहरणकर्ता पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं.व एक व्यक्ति फरार होने में सफल हो गया है. पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा जल्द ही फरार आरोपी को भी पकड़ लिया जाएगा. 

Trending news