नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने सीएम लिखा पत्र, बोले- उन पर हो सकता है हमला
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने सीएम लिखा पत्र, बोले- उन पर हो सकता है हमला

मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने को कहा है. 

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को पत्र लिखकर सुरक्षा मुहैया कराने को कहा है. गोविंद सिंह ने पत्र लिख कर कहा कि उनकी सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है. साथ ही उन पर कभी भी हमला हो सकता है, इस बात का जिक्र भी किया है.

सोना-चांदी चुराने दुकान में घुसे थे चोर, जब कुछ नहीं मिला तो सीसीटीवी को ही ले गए

सुरक्षा की मांग की 
दरअसल नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रोटोकॉल के तहत सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने लिखा कि उनको पायलट वाहन के बिना शस्त्र के सिपाही दिया गया है, कंडम पायलट वाहन दिया गया है. उन्होंने एक और घटना का जिक्र करते हुए कहा दतिया पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई. पायलट उन्हें 10 किलोमीटर पर ही छोड़कर वापस चली गयी जिसकी वजह से वह जाम में फंसे रहे. सीएम को लिख खत में ये भी कहा कि उन पर कभी भी हमला हो सकता है. साथ ही अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो उसकी जिम्मेदार सरकार होगी.

पहले भी हुआ है हमला
डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि उनकी विधानसभा में उन पर पहले भी हमले हो चुका है. उनकी निजी सुरक्षा में लापरवाही बरती जा रही है.

एक महीने पहले नेता प्रतिपक्ष बने
गौरतलब है कि डॉ. गोविंद सिंह को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद जिम्मेदारी सौंपी गई हैं. डॉ. गोविंद सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है, वह सात बार विधायक रह चुके है. 

Trending news