Lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी के निशाने पर दिग्विजय, बोले- यहां कोई भी सिंह नहीं; संकल्प पत्र जारी
Advertisement

Lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी के निशाने पर दिग्विजय, बोले- यहां कोई भी सिंह नहीं; संकल्प पत्र जारी

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 राजगढ़ से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. इसके साथ ही प्रदेश के मंत्रा नारायण सिंह पवार ने जिले से बीजेपी का संकल्प पत्र जारी किया है.

Lok Sabha Election: BJP प्रत्याशी के निशाने पर दिग्विजय, बोले- यहां कोई भी सिंह नहीं; संकल्प पत्र जारी

Sabha Election 2024: राजगढ़। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए 195 लोकसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. इसमें मध्य प्रदेश के 24 सीटों पर टिकट जारी कर दिए गए हैं. इसी के साथ ही नेता अब अपने क्षेत्र में एक्टिव हो गए हैं और अपने मुख्य प्रतिद्वंती को निशाने पर ले रहे हैं. कुछ ऐसा ही हुआ राजगढ़ में जहां नाम घोषित होते ही रोडमल नागर दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेने लगे हैं. वहीं दूसरी ओर जिला भाजपा इकाइ ने संकल्प पत्र जारी कर दिया है.

यहां कोई सिंह नहीं
दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हिए रोडमल नागर का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह हो या कोई भी सिंह, राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा लाखों वोटो से जीत दर्ज करेगी. भाजपा यहां से 5 लाख वोटों से जीत दर्ज करेंगी. डमाल नागर ने कहा कि हम विकास के मुद्दों को लेकर ही मैदान में उतरेंगे. हमने जो काम किए हैं वो जनता को बताएंगे.

रिकॉर्ड बनाने का दावा
राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा ने लगातार तीसरी बार सांसद रोडमल नागर पर भरोसा जताया है. इसके बाद नागर ने कहा कि भाजपा इतिहास रचती है. इस बार भी एक नया इतिहास भाजपा रचेगी. बता दें 2014 में रोडमल नागर ने 2 लाख अधिक मतों से जीत दर्ज की थी. 2019 में 4 लाख से भी अधिक मतों से जीत दर्ज की थी.

राजगढ में संकल्प पत्र जारी
राजगढ़ में भाजपा ने आज संकल्प पत्र जारी किया. कार्यक्रम में मंत्री नारायण सिंह पवार ने कहा मोदी सरकार ने अब तक जो जो संकल्प पत्र जारी किया है अब तक वो संकल्प पूरा किया है. विकसित भारत के लिए आम लोगों की राय ली जा रही है जिसके लिए भाजपा विशेष अभियान चलाने जा रही है. अभियान के तहत दो रथ राजगढ़ जिले में चलाए जाएंगे जो गांव-गांव गली गली शहर मोहल्ले मोहल्ले जाएंगे.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के रथ में पेटियां होंगी इस संकल्प पेटी में लोग अपने विचार अपनी राय लिखकर दे सकते हैं. वह विचार सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचेंगे. इसमें वो विकसित भारत के लोकर निर्णय लेंगे और उनके फैसलों पर अमल कर कार्य किया जाएगा.

Trending news