अब विशाखापट्टनम से जुडे़ महादेव सट्टा एप के तार, पुलिस ने 12 सटोरियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387694

अब विशाखापट्टनम से जुडे़ महादेव सट्टा एप के तार, पुलिस ने 12 सटोरियों को किया गिरफ्तार

ऑनलाइन गेमिंग एप महादेव बुक पर रायपुर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है. इस बुक से जुड़े 13 सटोरियों को अंतर्राज्यीय ऑपरेशन चलाकर आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम और रायपुर से गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि महादेव ऐप के खिलाफ पुलिस की ये 7वीं बड़ी कार्रवाई है.

अब विशाखापट्टनम से जुडे़ महादेव सट्टा एप के तार, पुलिस ने 12 सटोरियों को किया गिरफ्तार

सत्यप्रकाश/रायुपर: ऑनलाइन गेमिंग एप महादेव बुक पर रायपुर क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई की है. इस बुक से जुड़े 13 सटोरियों को अंतर्राज्यीय ऑपरेशन चलाकर आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम और रायपुर से गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि महादेव ऐप के खिलाफ पुलिस की ये 7वीं बड़ी कार्रवाई है. पुलिस ने अब तक महादेव ऐप के जरिये जुआ सट्टा खिलाते हुए करीब 74 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि महादेव एप के जरिए सट्टा खिलाने वाले 2 सटोरियों को रायपुर से और उनकी निशानदेही पर 10 सटोरियों को विशाखापत्तनम से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विशाखापत्तनम के विजय नगरम के एक घर पर दबिश देकर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है. 

रायपुर पुलिस की महादेव सट्टा एप पर बड़ी कार्रवाई, 28 सटोरियों को किया गिरफ्तार

तीन नामों का हुआ खुलासा
गिरफ्तार हुए इन सटोरियों से पूछताछ में महादेव ऐप के मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर, रवि उप्पल और कपिल तोलानी के नाम का खुलासा हुआ है. ये चारों सालों से दुबई में रहकर देशभर में करोड़ों के ऑनलाइन सट्टे चला रहे है. जो भी ये सट्टे से कमाते है, वो आपस में बांट लेते है. अब पुलिस ने तीनों के खिलाफ FIR दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक तीनों ही मास्टरमाइंड दुबई में बैठकर ऐप चलाते है. 

ये सामान किया जब्त
सभी गिरफ्तार सटोरिये दुर्ग, भिलाई और आंध्रप्रदेश के रहने वाले है. इनके पास से 8 लेपटॉप, 23 मोबाइल,10 ATM कार्ड, और 10 बैंकों की पासबुक समेत करोड़ो की सट्टापट्टी लिखे हुए करीब 12 रजिस्टर जब्त किए है. 

करोड़ों के लेन-देन का खुलासा
पकड़े गए सटोरियों से करोड़ों के लेनदेन का हिसाब-किताब मिला है. पुलिस को 1000 से अधिक बैंक खाते के बारे में भी पता चला है. पुलिस को 500 खाते के बारे में पता चला है. बाकि खातों की जांच की जारी है.

Trending news