प्यार के बदले नाबालिग भाई ने दी दर्दनाक मौत, टुकड़ों में मिली बॉडी!
Advertisement

प्यार के बदले नाबालिग भाई ने दी दर्दनाक मौत, टुकड़ों में मिली बॉडी!

Mandsaur Crime News: मंदसौर में एक युवक को प्यार के बदले दर्दनाक मौत मिली है. प्रेमिका के नाबालिग भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. 

प्यार के बदले नाबालिग भाई ने दी दर्दनाक मौत, टुकड़ों में मिली बॉडी!

मनीष पुरोहित/मंदसौरः मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur Crime News) में एक युवक को प्यार के बदले दर्दनाक मौत मिली है. दरअसल प्रेमिका के नाबालिग भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. अब जब मामले का खुलासा हुआ है तो युवक का शव टुकड़ों में मिला है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला
घटना मंदसौर के दलौदा थाना क्षेत्र की है. यहां के हतुनिया गांव के कुएं से देर शाम एक युवक का शव बरामद हुआ. मृतक की पहचान गांव के ही वासुदेव पिता नंदकिशोर पटेल के रूप में हुई है. शव काफी दिन पुराना होने की वजह से सड़ गया था, जिसके चलते शव का आधा हिस्सा ही मिला है. पुलिस आधे हिस्से की तलाश कर कर रही है. 

खबर के अनुसार, वासुदेव 22 सितंबर को काम पर गया था लेकिन नहीं लौटा. इस पर परिजनों ने वासुदेव की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इस बीच पुलिस को पता चला कि एक किशोर और उसके दो दोस्तों ने चाकू मारकर वासुदेव की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया. 

शुक्रवार को वासुदेव के परिजनों ने एसपी ऑफिस में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की.जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. आरोपी नाबालिग ने बताया कि वासुदेव के उसकी बहन के साथ प्रेम प्रसंग था. पहले उसे समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माना तो मौत के घाट उतार दिया. 

आरोपियों ने 22 सितंबर को वासुदेव को मंडी के पीछे स्थित खंडहर में बुलाया और वहां उसकी चाकू घोंपकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपियों ने शव को गांव के कुएं में फेंक दिया. जानकारी के बाद पुलिस ने कुएं में शव की तलाश की तो युवक का शव गलने की वजह से आधा ही मिल पाया. अब पुलिस आधे हिस्से की तलाश में जुटी है. वहीं एसपी ने मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दलौदा थाने के एएसआई को लाइन अटैच कर दिया है. 

Trending news