बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में छेड़छाड़ के आरोपी की पीड़िता के परिजनों ने जम कर पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. इस मामले में बैतूल के बैतूल बाजार थाने में मामला दर्ज किया गया है और छेड़छाड़ के आरोपी सहित सहयोग करने वाले दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के सवाल पर अटके सागर के साहिल, जानिए क्या था जवाब?


बैतूल के बैतूलबाजार में 16 साल की नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी ने समझौता करने का दबाव बनाने गुरुवार को अपने दोस्त के साथ मिलकर पीड़िता को सूने मकान में ले जाकर धमकाने लगे. किशोरी ने जब चीख पुकार मचाई तो परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी को घर से बाहर निकालने के बाद जमकर पीटा. परिजन और मोहल्ले के आरोपी और उसके दोस्त को पुलिस थाना लेकर पहुंचे. जहां दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.


घर से निकालकर की पिटाई
बताया जा रहा है कि बैतूलबाजार के 24 साल के सलीम खान ने 16 साल की किशोरी के साथ वर्ष 2020 में छेड़छाड़ की थी. रिपोर्ट पर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मामले में समझौता करने का दबाव बनाते हुए गुरुवार को सलीम ने अपने दोस्त अरूण सालोड़े उम्र 23 वर्ष के साथ मिलकर सहेली के घर से वापस लौट रही पीड़िता को एक सूने मकान में ले जाकर बंद कर दिया. सलीम के धमकाने पर किशोरी ने जब चीख पुकार लगाई तो परिजन और मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे. घर के भीतर से सलीम को बाहर निकालकर जमकर पिटाई की और उसे थाने लेकर पहुंचे. 


आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी सलीम और सह आरोपी अरूण के खिलाफ अन्य धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एसडीओपी नितेश पटेल का कहना हैं कि आरोपी सलीम खान नाबालिग लड़की को अपने दोस्त अरुण सालोड़े के घर ले गया और कमरे में बंद कर दिया. वहां पर छेड़छाड़ की गई दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 


बाबू जंडेल ने संविधान पर दिया था विवादित बयान, सुबह गृहमंत्री ने कही कार्रवाई की बात, शाम तक FIR


समझौते का दबाव बना रहा था
परिजनों का कहना है कि सलीम ने उनकी लड़की के साथ 1 साल पहले छेड़छाड़ की थी. जिसका मामला न्यायालय में चल रहा है. आज लड़की को वह एक कमरे में बंद कर दिया. मोहल्ले वालों ने हम लोगों को खबर दी 1 साल से लड़की को परेशान कर रहा था और समझौते के लिए दबाव बना रहा था.


WATCH LIVE TV