Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के सवाल पर अटके सागर के साहिल, जानिए क्या था जवाब?
X

Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के सवाल पर अटके सागर के साहिल, जानिए क्या था जवाब?

Kaun Banega Crorepati: टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में मूल रूप से सागर के रहने वाले साहिल आदित्य अहिरवार 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए. खेल के बीच में अमिताभ बच्चन से बातों के दौरान उन्होंने तापसी पन्नू का जिक्र किया था. साथ ही बताया कि उन्हें छोले भटूरे बेहद पसंद हैं.

Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के सवाल पर अटके सागर के साहिल, जानिए क्या था जवाब?

नई दिल्ली: Kaun Banega Crorepati: टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में मूल रूप से सागर के रहने वाले साहिल आदित्य अहिरवार 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गए. खेल के बीच में अमिताभ बच्चन से बातों के दौरान उन्होंने तापसी पन्नू का जिक्र किया था. साथ ही बताया कि उन्हें छोले भटूरे बेहद पसंद हैं. इसके बाद खुद तापसी ने साहिल के लिए ट्वीट किया और लिखा मुझे भी छोले भटूरे पसंद हैं, कभी मिलोगे तो साथ खाएंगे. 7 करोड़े तक पहुंचने के लिए मुबारकबाद तापसी पन्नू ने दी थी. 

13वें सीजन को अभी तक एक ही करोड़पति मिल सका था. लेकिन अब मध्य प्रदेश के साहिल इस सीजन के दूसरे करोड़पति बने. साहिल आदित्य अहिरवार ने खास अंदाज में एक करोड़ का जवाब दिया. लेकिन 7 करोड़ के सवाल पर वह अटक गए और गेम क्विट कर दिया. 

KBC: मध्यप्रदेश के साहिल के लिए एक्ट्रेस Taapsee Pannu ने किया ट्वीट,'मुझे भी छोले भटूरे पसंद हैं, साथ खाएंगे'

साहिल से एक करोड़ का सवाल किया गया कि संस्कृत वाक्यांश ‘अतिथि देवो भव’ जिसका अर्थ है ‘अतिथि भगवान है’ किस उपनिषद से लिया गया है? इसका जवाब साहिल ने तैत्तिरीयोपनिषद् दिया था, जोकि सही जवाब था. 
साहिल अच्छा खेल रहे थे, देखने वालों और यहां तक Amitabh Bachchan को भी लग रहा था कि साहिल 7 करोड़ घर लेकर जाएंगे. लेकिन साहिल 7 करोड़ के सवाल पर अटक गए. उन्होंने आगे खेलने से मना कर दिया. साहिल से 7 करोड़ का सवाल पूछा गया कि किस एकमात्र पक्षी का पाचन तंत्र गोजातीय जानवर की तरह वनस्पति को किण्वित करने वाला होता है, जिससे कि अनके आहार में सिर्फ पत्ते और कलियां शामिल होती हैं? इसका जवाब साहिल नहीं दे पाए और गेम को छोड़ना बेहतर समझा. 

बाद में कम्प्यूटर महोदय से अमिताभ बच्चन ने उसका जवाब मांगा तो वह होटज़िन आया. आपको बता दें कि साहिल बीए कर रहे हैं. साह‍िल के पिता एक गार्ड हैं. जो नोएडा में 15 हजार की नौकरी कर रहे हैं. साहिल को पढ़ने का है. उनका परिवार मूल रूप से मध्य प्रदेश का सागर जिला है.

WATCH LIVE TV

Trending news