छेड़छाड़ की शिकायत के दो दिन बाद नाबालिग की मौत, परिजनों का पुलिस पर फूटा गुस्सा

ठीकरी थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ हुई थी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा सहित पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर किया था. आरोपी को भी हिरासत में ले लिया था. लेकिन नाबालिग की हालत खराब थी.

छेड़छाड़ की शिकायत के दो दिन बाद नाबालिग की मौत, परिजनों का पुलिस पर फूटा गुस्सा
लोगों ने पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

वीरेंद्र वाशिंदे/बड़वानी: ठीकरी थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ हुई थी. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा सहित पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर किया था. आरोपी को भी हिरासत में ले लिया था. लेकिन नाबालिग की हालत खराब थी. शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ी जिसे उपचार के लिए शासकीय हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई. 

पीड़िता के मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने थाना ठीकरी में विभागीय लोगों पर अभद्रता का आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में एसपी बड़वानी ने शॉट्स पीएम रिपोर्ट में पायजनिंग की बात सामने आने की बात कही है. उन्होंने कहा के परिजनों की शिकायत मिली है जिस पर एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए हैं. शाम तक जांच प्रतिवेदन मिल जाएगा, जिसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

नाबालिग को बंधक बना 7 दिन तक करते रहे रेप, पीड़िता ने पुलिस को सुनाई आपबीती

WATCH LIVE TV