नाबालिग लड़की से रोजाना कर रहे थे छेड़छाड़, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1486243

नाबालिग लड़की से रोजाना कर रहे थे छेड़छाड़, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

एमपी में महिलाओं-युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले लगातार ही सामने आ रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी ये थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला हरदा से सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को लगातार काफी दिनों से परेशान और छेड़छाड़ कर रहे थे.

नाबालिग लड़की से रोजाना कर रहे थे छेड़छाड़, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया थाने का घेराव

हरदा: एमपी में महिलाओं-युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले लगातार ही सामने आ रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी ये थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला हरदा से सामने आया है. जहां एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती को लगातार काफी दिनों से परेशान और छेड़छाड़ कर रहे थे. वहीं इन युवकों ने छेड़छाड़ से रोकने वाले दुकानदार के साथ मारपीट भी की, अब शिकायत करने के बाद पुलिस ने युवकों पर केस दर्ज कर लिया है.

दरअसल हरदा जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र मे एक नाबालिग बालिका से मुस्लिम समुदाय के एक लड़के द्वारा लगातार परेशान करना का मामला सामने आया है. पुलिस ने लड़की को परेशान करने वाले युवाओं के खिलाफ विभिन्न धारा में मामला दर्ज किया है.

MP News: नवोदय विद्यालय में लगे यौन शोषण के आरोप, छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

दुकानदार से की गई मारपीट
रहटगांव निवासी अमित गौर के द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई कि रहटगांव निवासी साहिल खान के दारा नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ की जाती है. वहीं जब स्थानीय दुकानदार ने छेड़छाड़ को लेकर मना किया तो साहिल खान के दोस्त कयूम खान, अख्तर खान एवं पप्पू के द्वारा दुकानदार से मारपीट की गई है. 

हिंदू संगठनों ने किया विरोध
वहीं बदमाशों के हौसले बुलंद होते देख और छेड़छाड़ से नाराज हुए हिंदू संगठन के सभी लोगों ने एक साथ थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की गई है. वहीं थाने के बाहर जमकर नारेबाजी भी हुई है. हिंदू संगठन सहित सभी लोगों ने थाना प्रभारी से कार्रवाई और गिरफ्तारी करने को लेकर आग्रह किया है.

किशोरी ने भी दर्ज कराई शिकायत
वहीं इस पूरे मामले भी थाने में नाबालिग किशोरी द्वारा भी आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्द कराई गई है. पीड़िता ने बताया कि वो लगातार ही आए दिन उसके साथ न सिर्फ छेड़छाड़ करते हैं बल्कि  सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी लगातार परेशान करते हैं. 

Trending news