MP Assembly Election 2023: कांग्रेस पर भड़के हार्दिक पटेल, इंदौर में बताई पार्टी छोड़ने की ये वजह
Advertisement

MP Assembly Election 2023: कांग्रेस पर भड़के हार्दिक पटेल, इंदौर में बताई पार्टी छोड़ने की ये वजह

Hardik Patel Targets Congress: गुजरात से बीजेपी विधायक हार्दिक पटेल इन दिनों इंदौर (Indore News) में हैं. वो यहां विस्तारक की भूमिका में काम कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बात की और कांग्रेस पर भड़ास निकलाने के साथ ही पार्टी छोड़ने की वजह भी बताई.

MP Assembly Election 2023: कांग्रेस पर भड़के हार्दिक पटेल, इंदौर में बताई पार्टी छोड़ने की ये वजह

Indore News: शिव मोहन शर्मा/इंदौर। मध्य प्रदेश में चुनावी (MP Assembly Election 2023) बिसात बिच चुकी है. सभी राजनीतिक पार्टी टिकटों की जोड़ भाग में लगी हुई हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने इस बार विस्तारक के तौर पर गुजरात के विधायकों को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में भेजा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और गुजरात से विधायक हार्दिक पटेल भी इंदौर में विस्तारक के तौर पर काम कर रहे हैं. इंदौर पहुंचे हार्दिक ने कांग्रेस पर जनकर निशाना साधा और पार्टी छोड़ने की वजह भी बताई. 

बोले- कांग्रेस विजनरी लेस
हार्दिक पटेल से जी मीडिया ने एक्सक्लूसिव बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली. पटेल ने मध्य प्रदेश में भाजपा के एतिहासिक रिकॉर्ड के साथ जीत दर्ज करने की बात कही. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस विजनरी लेस पार्टी है. कांग्रेस के नेता मध्य प्रदेश की जनता को रक्षस बोलते हैं. मध्य प्रदेश में दंगे करवाने के लिए बयान बाजी करते हैं. ऐसे लोगों के साथ क्या रहना.

कांग्रेस विधायक का अश्लील वीडियो लीक, लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखे

बीजेपी का प्रवासी विधायक फॉर्मूला
बता दें बीजेपी ने मध्य प्रदेश में 39 विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. इसके बाद से ही पार्टी अब दूसरे विधानसभा क्षेत्रों की ग्राउंड रिपोर्ट तैयार करने में जुट गई है. इसी के लिए उसने प्रवासी विधायक के फॉर्मूले को अपनाया है. इसके तहत अन्य राज्यों के विधायक क्षेत्र में पहुंच रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं. यहां की ग्राउंड रिपोर्ट तैयार कर वो सीधे केंद्रीय नेतृत्व को सब्मिट करेंगे. इसके बाद यहां टिकट का फैसला होगा.

गुजरात के MLA को इंदौर का जिम्मा
प्रवासी विधायक के फॉर्मूले पर काम करते हुए केंद्रीय नेतृत्व ने गुजरात के विधायकों को इंदौर में सर्वे के जिम्मेदारी दी है. इसी के चलते वो रविवार को यहां पहुंचे हैं. इसी दल में हार्दिक पटेल भी शामिल हैं. सभी विधायक अपने-अपने आवंटित विधानसभा क्षेत्रों का मिजाज जानने पहुंच रहे हैं. यहां वो कोर कमेटी की बैठक में भी हिस्सा ले रहे हैं. ये विधायक विधानसभा क्षेत्रों की ग्राउंड रिपोर्ट तैयार करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह को भेंजेगे.

अकेले में भक्तों के साथ ये काम करते हैं धीरेंद्र शास्त्री! वीडियो देख मस्त हुआ सोशल मीडिया

Trending news