उपचुनाव के सियासी तीर: 'कांग्रेस दल नहीं दलदल है' जानिए बीजेपी ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1004797

उपचुनाव के सियासी तीर: 'कांग्रेस दल नहीं दलदल है' जानिए बीजेपी ने क्यों कही ये बात

यशपाल सिंह ने कहा कि अगर अरुण यादव जैसे नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते, इसका मतलब है कि कांग्रेस पलायन की ओर बढ़ रही है.

उपचुनाव के सियासी तीर: 'कांग्रेस दल नहीं दलदल है' जानिए बीजेपी ने क्यों कही ये बात

मनीष पुरोहित/मंदसौरः मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी तीखी होती जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस, दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रही हैं. ताजा मामले में भाजपा ने कांग्रेस को कमजोर बताते हुए उपचुनाव  की चारों सीट पर जीत का दावा किया है. जिस पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि भाजपा में उम्मीदवारों का टोटा है, इसलिए जोबट में कांग्रेस से आई नेता के सहारे भाजपा खड़ी है!

ZEE मीडिया के साथ बात करते हुए कांग्रेस नेता राघवेंद्र तोमर ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा के पास अच्छे उम्मीदवारों का टोटा (कमी) है. पिछले 8-10 सालों से वो अन्य पार्टियों से उम्मीदवार लाकर चुनाव लड़ना पसंद कर रहे हैं. इसका मतलब ये है कि भाजपा के नेता लोकप्रिय नहीं हैं या उनका जनाधार नहीं है. अभी उपचुनाव में इन्होंने सभी प्रयास किए. जोबट से कांग्रेस विधायक और मंत्री रहीं सुलोचना रावत को अपना उम्मीदवार बनाया है!
  
कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा ने तीखा पलटवार किया है. भाजपा प्रवक्ता यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा है कि कांग्रेस खुद अपने गिरेबान में झांके. उस दल में दलदल हो गया है. यशपाल सिंह ने कहा कि अगर अरुण यादव जैसे नेता चुनाव नहीं लड़ना चाहते, इसका मतलब है कि कांग्रेस पलायन की ओर बढ़ रही है. अपना परिवार संभाल नहीं पा रही है. कांग्रेस गुटों में बंटी है. 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के पास कटाक्ष करने के अलावा कुछ बचा नहीं है. जनता का स्नेह और आशीर्वाद शिवराज और मोदी के साथ है. कांग्रेस का तो यही रोना है. भाजपा सभी सीटों पर जीत की ओर अग्रसर है. 

Trending news