कांग्रेस विधायकों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, नेता प्रतिपक्ष बोले-सब कुछ साफ हो जाएगा
Advertisement

कांग्रेस विधायकों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, नेता प्रतिपक्ष बोले-सब कुछ साफ हो जाएगा

कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ पर चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है, जिससे यह मामला प्रदेश की सियासत में गर्माया हुआ है. वहीं विधायकों पर मामला दर्ज होने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी इस मामले में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सबकुछ जल्द ही साफ होगा जाएगा.  

कांग्रेस विधायकों पर महिला से छेड़छाड़ का आरोप, नेता प्रतिपक्ष बोले-सब कुछ साफ हो जाएगा

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दो विधायकों पर चलती ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है, जिसके बाद दोनों विधायकों पर मामला भी दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले में बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर नजर आ रही है. अब इस मुद्दे पर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि इस मामले में जल्द ही सबकुछ साफ हो जाएगा. बता दें कि दोनों विधायकों पर कल मामला दर्ज हुआ है. 

सबकुछ साफ हो जाएगा 
दरअसल, कांग्रेस विधायकों पर महिला से छेड़छाड़ के आरोप के बाद कांग्रेस ने भी इस मामले में जांच कमेटी बना दी है, जो इस पूरे मामले की जांच करेगी. वहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि दोनों विधायकों पर जो आरोप लगे हैं ये विपक्ष का षड्यंत्र और साजिश है, पूरे देश में बीजेपी विपक्ष को बदनाम करने का अभियान चला रही है, मध्य प्रदेश में भी यही चल रहा है, यहां भी विपक्ष को बदनाम करना चाहती है बीजेपी.''

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ''विधायकों पर जो आरोप लगे हैं, पार्टी के लिए उसकी तरह से जांच कमेटी बना दी गई है, इसलिए पार्टी स्तर पर भी इस पूरे मामले की जांच की जाएगी, इसके अलावा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, जिससे सबुकछ साफ हो जाएगा.'' बताया जा रहा है कि कांग्रेस इस पूरे मामले को लेकर अलर्ट हो गई है. 

दो विधायकों पर लगा छेड़छाड़ का आरोप 
दरअसल, रीवा से भोपाल जा रही रेवांचल ट्रेन में सतना से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और अनूपपुर जिले की कोतमा सीट से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ पर एक महिला के साथ बदतमीजी का आरोप है, इस आरोप का ट्वीट महिला के पति ने किया, जिसके बाद सागर रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस बल तैनात किया गया और ट्रेन के आते ही एक एएसआई और दो हवलदार ट्रेन में सवार हो गए एवं संबंधित महिला से मामले की जानकारी ली. मामला रेवांचल एक्सप्रेस के एच 1 कोच के 2 नंबर बर्थ का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार भोपाल में एक बैठक में शामिल होने सिद्धार्थ कुशवाहा विधायक सतना के साथ कोतमा विधायक सुनील सराफ भी सफर कर रहे थे, इसी दौरान उन पर महिला से बदतमीजी करने के आरोप लगे. जिसके बाद महिला की शिकायत के आधार पर विधायकों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

बीजेपी ने साधा निशाना 
वहीं इस घटना पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया है, मांडू में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि ''कांग्रेस विधायकों पर नशे में धुत्त होकर महिला से बदतमीजी के आरोप लगे हैं, इस पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी को जवाब देना चाहिए. क्योंकि बेटी हूं लड़ सकती हूं का नारा देती है, लेकिन उनके ही पार्टी के विधायकों पर यह आरोप लगा है, ऐसे में उन्हें जवाब देना चाहिए. मध्य प्रदेश में ऐसा काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. जिस बहन के साथ यह हरकत हुई उसे पूरा न्याय दिलाया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः MP का किंगमेकर है मालवा-निमाड़, जानिए क्यों BJP कर रही है यहां फोकस 

Trending news