छतरपुर में बड़ा हादसा; ट्रक से टकराया ऑटो, 7 की मौत, इतने घायल, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2391520

छतरपुर में बड़ा हादसा; ट्रक से टकराया ऑटो, 7 की मौत, इतने घायल, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु

MP News: एमपी के छतरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर स्टेशन से बागेश्वर धाम जा रहा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया जिसकी वजह से 7 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. 

छतरपुर में बड़ा हादसा; ट्रक से टकराया ऑटो, 7 की मौत, इतने घायल, बागेश्वर धाम जा रहे थे श्रद्धालु

Chhatarpur Accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया जिसकी वजह से 7 लोगों का मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु रेलवे स्टेशन से ऑटो के द्वारा धाम में जा रहे थे. बता दें कि झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार तेज होने की वजह से एक्सीडेंट हुआ. 

हादसे में गई जान 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवार होकर श्रद्धालु बागेश्वर धाम जा रहे थे. इनका ऑटो सुबह 5 बजे झांसी खजुराहो हाईवे एनएच 39 पर पहुंचा था इसी दौरान रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रक से टकरा गया. जिसकी वजह से 7 लोगों की जान चली गई है और 6 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. हादसे के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया, वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि ऑटो में श्रद्धालु ओवरलोड थे. 

यूपी के रहने वाले हैं मृतक 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ऑटो टैक्सी चालाक प्रेम नारायण कुशवाहा हैं, जनार्धन जिनकी उम्र 45 साल है. साथ ही साथ बता दें कि मृतक मनु श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के रहने वाले हैं, इसके अलावा नन्हें फर्रुखाबाद के हैं, जबकि गोविंद का फर्रुखाबाद जिले से ताल्लुक था. साथ ही साथ बता दें , जनार्धन की लगभग 18 महीने की मासूम भी हादसे का शिकार हो गई. इसके अलावा घायलों में भी यूपी से ताल्लुक रखने वाले लोग हैं, जो बागेश्वर धाम जा रहे थे.

ये भी पढ़ें: MP हाईकोर्ट में डॉक्टर्स की सुरक्षा पर अगले हफ्ते होगी सुनवाई, कोलकाता केस के बाद उठा मामला

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news