MP News: बसपा विधायक रामबाई को फिर आया गुस्सा, चेकिंग के दौरान MP पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1762466

MP News: बसपा विधायक रामबाई को फिर आया गुस्सा, चेकिंग के दौरान MP पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी विधायक अपने दबंग अंदाज की वजह से जानी जाती हैं. अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो सीधे पुलिस से भिड़ गई हैं. जानिए पूरा मामला 

MP News: बसपा विधायक रामबाई को फिर आया गुस्सा, चेकिंग के दौरान MP पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

महेंद्र दुबे/दमोह: एमपी के दमोह जिले के पथरिया से बीएसपी की चर्चित और दबंग विधायक रामबाई सिंह के किस्से किसी से छिपे नहीं हैं. अक्सर वो कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिससे वो पूरे देश की नजर में आ जाती है. लेकिन एक सवाल का जवाब लोग लंबे समय से तलाशने में जुटे है कि रामबाई सिंह को सड़क पर चेकिंग कर रही पुलिस पर गुस्सा क्यों आता है? ये पहली बार नहीं बल्कि कई बार रामबाई ने पुलिस वालों को चेकिंग करने से रोका है. बल्कि वर्दी वालों को चेकिंग अभियान बन्द करके रवानगी भी डालनी पड़ी. अब इस बार वो इसी को लेकर सुर्खियों में है.

दरअसल शनिवार की शाम रामबाई अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थीं और इस दौरान पथरिया के बेलखेड़ी में पहुंची तो मेन रोड पर बीच मे पुलिस वाले थे और दोनों तरफ सैकड़ों की तादात में बाइक कार और ट्रेक्टर खड़े थे. विधायक साहिबा ने जब भीड़भाड़ देखी तो वो अपनी गाड़ी से उतरी और फिर क्या था अपने तल्ख अंदाज में फिर वो एक बार पुलिस वालों के सामने आई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कुछ ही देर में सड़क खाली
यहां पुलिस चेकिंग अभियान चला कर लोगो के चालान काट रही थी और ये सब रामबाई को मंजूर नहीं था. पुलिस वालों को खरी खोटी सुनाने के साथ ही विधायक ने लोगों से अपने वाहन निकालने कहा और कुछ ही मिनटों में सड़क से गाड़ियां खत्म हो गई. विधायक रामबाई का आरोप हैं कि पुलिस जबरन ग्रामीणों को परेशान कर पैसा वसूल रही है और उनके रहते ये सब नहीं होगा.

White deer: अब भोपाल में दिखाई देंगे सफेद हिरण! जल्द वन विहार नेशनल पार्क में दीदार करेंगे पर्यटक

पुलिस को हटना पड़ गया
इस दौरान उन्होंने मौके से ही जिले के एडिशनल एसपी को फोन लगाकर शिकायत दर्ज कराई और चेकिंग अभियान चला रहे पुलिस अधिकारी से उनकी बात भी कराई. एडिशनल एसपी और थानेदार के बीच ज्यादा कुछ बात होती उससे पहले ही विधायक ने अपना फोन छीना और फिर पुलिस वालों को जाने को कहा. एक बार फिर दबंग विधायक के सामने पुलिस बोनी साबित हुई और पुलिस को मौके से जाना पड़ा. 

बसपा विधायक को गुस्सा क्यों आता है?
ये सब पहली बार नहीं हुआ है बल्कि बीते कुछ महीनों में कई बार रामबाई सिंह ने पुलिस के चेकिंग अभियान को बन्द कराया है. और बार-बार ये बात सामने आने के बाद सवाल यही खड़ा होता है कि आखिर बसपा विधायक को पुलिस के चेकिंग अभियान पर गुस्सा क्यों आता है?

Trending news