Bageshwar Dham: एक महीने में चौथी बार बागेश्वर धाम में मिला शव, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1747321

Bageshwar Dham: एक महीने में चौथी बार बागेश्वर धाम में मिला शव, मचा हड़कंप

छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम में एक महीने में चौथा शव मिला है. मंगलवार की रात बागेश्वर धाम में एक अधेड़ का शव मिला है, जो सागर का रहने वाला बताया जा रहा है. 

Bageshwar Dham: एक महीने में चौथी बार बागेश्वर धाम में मिला शव, मचा हड़कंप

छतरपुर/हरीश गुप्ता: मशहूर कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री के धाम में एक बार फिर व्यक्ति का शव मिला है. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम में एक महीने में पुलिस ने चौथा शव बरामद किया है. मृतक सागर जिले का रहने वाला था और दरबार में अर्जी लगाने के लिए आया थ. हाल ही में तीन-चार दिन पहले भी एक शव बरामद हुआ था, जिसके बाद सनसनी फैल गई थी. उसके एक सप्ताह पहले भी धाम से ही व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. 

अधेड़ का मिला शव
मंगलवार रात को गढ़ा गांव स्थित बागेश्वर धाम के बाईपास सड़क एक अधेड़ का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान मगन पटेल के रूप में हुई है, जो सागर जिले का रहने वाला है. वह बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए आया हुआ था. पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर के मॉल में लगी भीषण आग, काले धुएं के बीच लोगों को बचाने की कोशिश जारी

अधनग्न मिला था शव
इससे पहले 17 जून को बागेश्वर धाम में एक अधनग्न अवस्था में व्यक्ति का शव मिला था. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. इससे पहले भी इसी महीने में बागेश्वर धाम से दो और शव बरामद हो चुके हैं. बागेश्‍वर धाम में लगातार शव मिलने से पुलिस भी हैरान है. अब इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर लगातार लोगों के शव क्यों मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- योग दिवस पर तेंदुए ने किया सूर्य नमस्कार! सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बागेश्वर धाम में सुरक्षा बढ़ाने की मांग
बागेश्वर धाम में लगातार शवों के मिलने के बाद लोगों की चिंता बढ़ गई है. मंगलवार को शव मिलने से पहले ही एक  मुस्लिम युवक कट्टे के साथ बागेश्‍वर धाम परिसर में घुस आया था. ऐसे में लोगों ने धाम में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. 

Trending news