MP News: केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी; बढ़ाई गई सुरक्षा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2344300

MP News: केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी; बढ़ाई गई सुरक्षा, जांच में जुटी पुलिस

Indore News: एमपी के इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी के बाद हड़कंप मच गया है. साथ ही साथ कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

MP News: केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी; बढ़ाई गई सुरक्षा, जांच में जुटी पुलिस

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी मिली है. धमकी के बाद हड़कंप मच गया है. पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के नाम से धमकी भरा मेल भेजा गया है. जिसके बाद IIT कैंपस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. विद्यालय के सुरक्षा अधिकारी की शिकायत पर सिमरोल थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

पूरा मामला एमपी के इंदौर के सिमरोल स्थित IIT कैंपस के पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय से जुड़ा हुआ है. यहां के स्कूल मेल आईडी पर एक मेल आया, जिसमें स्कूल को 15 अगस्त के दिन बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. मामले की जानकारी स्कूल के प्रबंधक के द्वारा पुलिस को दी गई. इसके बाद आनन- फानन में शिकायत दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इसके अलावा धमकी भरे इस मेल के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. साथ ही साथ बिना आईकार्ड के किसी को भी कैंपस में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है. बता दें कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के नाम से धमकी भरा मेल भेजा गया है. 

इसके अलावा पुलिस अब जिससे ये ईमेल भेजा गया था आईपी एड्रेस को ट्रेस करने की कोशिश में लगी है, हालांकि अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस आरोपियों के पास कब तक पहुंच पाती है. मामले को लेकर डीएसपी हेडक्वार्टर ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया कि आईआईटी कैंपस की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. अभिभावकों को गेट नंबर दो से आने की अनुमति नहीं है. 

यहां मिल चुकी है धमकी 
बीते दिन मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक स्कूल को धमकी भरा पत्र मिला था. बता दें कि धमकी भरी चिट्ठी खालवा ब्लॉक के पटाजन हायर सेकंडरी स्कूल के गेट में फंसी थी. जो कि हाथ से लिखी हुई है. इसमें प्राचार्य को लिखा गया था कि धमकी को मजाक में मत लेना. इसमें एमपी सहित 8  राज्यों में बम धमाके दी धमकी दी गई थी. लेटर भेजने वाले ने आईएसआई संगठन के नाम से पत्र भेजते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा था. मामले को लेकर खंडवा पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह ने फोन पर इस तरह का पत्र मिलने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि मामले की जांच करवाई जा रही है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है. प्रारंभिक तौर पर यह गांव या स्कूल के किसी बच्चे या व्यक्ति की शरारत हो सकती है. लेकिन फिर भी पुलिस गंभीरता से इसकी जांच कर रही थी.

Trending news