Khandwa News: निजी डॉक्टर की घरवाली और बाहरवाली में मारपीट! जमकर हुई गाली गलौज
Advertisement

Khandwa News: निजी डॉक्टर की घरवाली और बाहरवाली में मारपीट! जमकर हुई गाली गलौज

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक क्लिनिक में एक निजी डॉक्टर की पत्नी और बाहरवाली  के बीच तीखी नोकझोंक का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों महिलाओं ने थाने में दुर्व्यवहार और मारपीट की शिकायत दर्ज करायी है.

 

Khandwa News

प्रमोद सिंह/खंडवा: मध्य प्रदेश (MP News) के खंडवा (Khandwa News) जिले में एक निजी डॉक्टर की घरवाली और बाहरवाली के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है. इसमें डॉक्टर के क्लीनिक में ही डॉक्टर की पत्नी जो स्वयं भी डॉक्टर है. अचानक पहुंची और दरवाजा खोलकर डॉक्टर के साथ बैठी महिला के बाल पकड़कर झूमा झटकी की. तुरंत डॉक्टर ने उठकर बीच-बचाव किया. बाद में यह मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया. यहां दोनों महिलाओं ने एक दूसरे के खिलाफ गाली गलौज और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई.

खंडवा के सर्जन डॉक्टर मलिकेंद्र पटेल के पड़ावा स्थित क्लीनिक पर ही पूरा घटनाक्रम हुआ. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, जब डॉक्टर अपने केबिन में खाना खा रहे थे. उनके साथ एक महिला भी बैठी हुई थी. इसी बीच केबिन का गेट खोलकर डॉक्टर की पत्नी डॉ. रूपलता पटेल पहुंची और दोनों महिलाओं में झूमाझटकी और मारपीट शुरू हो गई. जिसके बाद डॉक्टर मलिकेन्द्र पटेल ने उन्हें अलग किया.

CG NEWS: इस जिले में बड़ा हादसा, ट्रक से भिड़ी एम्बुलेंस, 3 लोगों की मौत

जानें पूरा मामला?
इस पूरे मामले में डॉ. रूपलता पटेल ने आरोप लगाए कि उनके पति अमरीन खान महिला के साथ अलग रहने लगे हैं. वह भी स्वीकार कर लिया, लेकिन यह महिला अब क्लीनिक में भी आकर बैठने लगी. अमरीन ने उनसे उनका पति छीन लिया है. अब उसने क्लीनिक तक को नहीं छोड़ा है. दोनों महिलाओं के बीच मारपीट में डॉक्टर की पत्नी रूप लता पटेल के चेहरे पर चोट आई है. पीड़ित डॉक्टर की पत्नी पुलिस के सामने अपने आपको असुरक्षित बताया.

तीन महीने पहले मामला पुलिस थाने तक पहुंच चुका है
इसके बाद डॉ. रूपलता पटेल पुलिस थाना मोघट पहुंची. जहां, उन्होंने अमरीन खान नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने अमरीन की शिकायत पर डॉ. रूपलता पटेल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है. यह पूरा मामला तीन महीने पहले भी पुलिस थाने तक पहुंच चुका है. जिसमें, डॉक्टर की पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी का शिकायती आवेदन दिया था. डॉक्टर को जानने वाले लोगों में चर्चा है कि डॉक्टर साहब घरवाली को छोड़ ,बाहर वाली के साथ दूसरे मकान में रहते हैं. उस समय यह मामला शांत हो गया था लेकिन अब बात ज्यादा बढ़ गई.

Trending news