MP के जबलपुर में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2418566

MP के जबलपुर में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे, मचा हड़कंप

Jabalpur Rail News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए है, जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया, हादसे के बाद रेल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. जांच चल रही है. 

MP के जबलपुर में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे, मचा हड़कंप

Somnath Express Derailed: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर सोमनाथ एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. जिसके बाद अफरा- तफरी मच गई है. हादसा करीब सुबह करीब 5.50 बजे हुआ, जिस समय ये हादसा हुआ उस समय ट्रेन प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी. स्टेशन से लगभग 200 मीटर पहले हादसा हुआ. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 6 पर इंदौर से भोपाल की ओर जा रही थी. इसी दौरान उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए, हालांकि गाड़ी की रफ्तार काफी कम थी जिस किसी प्रकार की कैजुअल्टी नहीं हुई है फिलहाल रेल ट्रैक के सुधार का काम चल रहा है बताया जा रहा है. जनसंपर्क अधिकारी हर्षित श्रीवास्तव का कहना है कि जल्द ही सुधार कार्य कर लिया जाएगा वहीं कुछ ट्रेनों को मदन महल स्टेशन पर रोका गया है हादसे का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है जिसकी जांच चल रही है. 

अन्य हादसे
इससे पहले मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसा ब्यौहारी स्टेशन के पास हुआ था. यहां से गुजर रही कोयला से लदी मालगाड़ी के 6 कोच तीसरे लाइन में एंट्री के दौरान डिरेल हो गए थे.  इस हादसे के कारण कटनी-सिंगरौली रेल मार्ग बंद हो गया. पिछले 8 घंटे से रेल यातायात प्रभावित हुआ था. वहीं, कई यात्री ट्रेनों का रूट डायवर्ट कर दिया गया था.

इससे पहले भीलवाड़ा से इंदौर जाने वाली ट्रेन के पावर में मंदसौर में अचानक धुआं निकालने से अफरा तफरी मच गई थी, हालांकि समय रहते पावर को ट्रेन से अलग किया गया और एक बड़ा हादसा होते- होते टल गया था. बता दें कि इस हादसे की वजह से ट्रेन लगभग तीन घंटे तक मंदसौर स्टेशन पर खड़ी रही और यात्री परेशान होते रहे बाद में दूसरा इंजन बुलवाकर ट्रेन को रवाना किया गया गया था. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news