MP में बढ़ रहा क्राइम, सागर में दो दिन में दो नाबालिगों का अपहरण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1977115

MP में बढ़ रहा क्राइम, सागर में दो दिन में दो नाबालिगों का अपहरण

MP News: मध्य प्रदेश (MP News) के सागर जिले में दो दिनों में दो नाबालिग लड़कियों के अपहरण की वजह से लोगों में दहशत फैल गई है. सूचना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है. 

MP में बढ़ रहा क्राइम, सागर में दो दिन में दो नाबालिगों का अपहरण

महेंद्र दुबे/ सागर: मध्य प्रदेश (MP News) के सागर जिले में दो दिनों में दो नाबालिग लड़कियों कि किडनैपिंग की खबर सामने आ रही है. घटना की वजह से स्थानीय लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश है, हालांकि गनीमत ये रही कि दोनों लड़कियां पूरी तरह से सुरक्षित हैं. सूचना के बाद पुलिस (Sagar Police)आरोपियों की तलाश करने में जुट गई है. जानिए कैसे घटी ये घटना. 

दो दिन में दो अपहरण
बुधवार को शाम के वक़्त एक नाबालिग दूध लेने जा रही थी तभी एक बाइक सवार ने उसे जबरन अपनी गाड़ी पर बैठा लिया और जबरदस्ती अपने साथ ले गया,  करीब एक किलोमीटर दूर सड़क पर जाने के बाद सामने से आ रहे लोगों को देख कर अपहरणकर्ता घबरा गए और लड़की को छोड़ा और भाग गए, इस घटना ने लोगों में काफी ज्यादा आक्रोश पैदा कर दिया. 

अपहरण की वजह से लोगों में दहशत का माहौल है, लोग इस घटना को भूले नहीं थे कि फिर जैसीनगर थाना क्षेत्र में दूसरे दिन भी शौच के लिए घर से बाहर गई एक सात साल की बच्ची को एक व्यक्ति जबरन उठाकर ले गया, लगातार दूसरे दिन हुई किडनैपिंग की घटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी.  इसके बाद जैसीनगर थाना प्रभारी संदीप तोमर के नेतृत्व में टीमें बनाई गई और लगातार सर्च ऑपरेशन चलाती रही, गुरुवार और शुक्रवार की रात अपहृत हुई नाबालिग एक खेत मे मिली तब कहीं जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली. 

ये भी पढ़ें: MP News: ABVP नगर अध्यक्ष ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खुलकर आई ये बातें

पकड़ाया आरोपी 
मामले को लेकर जैसीनगर थाना प्रभारी का कहना है कि पहली घटना के आरोपी को पकड़ लिया गया है जबकि दूसरी घटना के आरोपी की शिनाख्त हो गई है और उसकी गिरफ्तारी की कोशिशें लगातार की जा रही हैं. जल्द ही दूसरा आरोपी पुलिस के शिकंजे में होगा. 

कांग्रेस का प्रदर्शन
दो नाबालिगों के अपहरण के बाद कांग्रेस के नेताओं में भी काफी आक्रोश है. कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया और चौकसी बढ़ाने की मांग की. 

Trending news