Mission 2023: MP की सियासत में ज्योतिष की भविष्यवाणी से सनसनी! सत्ता योग से कांग्रेस गदगद, भाजपा बिफरी
Advertisement

Mission 2023: MP की सियासत में ज्योतिष की भविष्यवाणी से सनसनी! सत्ता योग से कांग्रेस गदगद, भाजपा बिफरी

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर ज्योतिष द्वारा की गई भविष्यवाणी से सियासत गर्मा गई है. भविष्यवाणी को लेकर जहां कांग्रेस गदगद है. वहीं भाजपा आपत्ति जता रही है.

Mission 2023: MP की सियासत में ज्योतिष की भविष्यवाणी से सनसनी! सत्ता योग से कांग्रेस गदगद, भाजपा बिफरी

प्रमोद शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश की सियासत में एक पंचांग की भविष्यवाणी ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. इस पंचांग की भविष्यवाणी से विपक्षी पार्टी कांग्रेस गदगद नजर आ रही है. भविष्यवाणी के सहारे 2023 के विधानसभा चुनाव में सत्ता की कुर्सी पर आसीन होने को लेकर आश्वस्त नजर आ रही है. वहीं कांग्रेस के कॉन्फिडेंस पर भाजपा तंज कसती नजर आ रही है और कह रही है कि कैलेंडर की तरह कांग्रेस को विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद जनता खूंटी टांग देगी.

पंचाग में की गई ये भविष्यवाणी
दरअसल मध्य प्रदेश के एक भुवन विजय पंचांग में सियासी भविष्यवाणी की गई है कि वर्ष प्रारंभ से उत्तरार्ध तक का समय मुख्यमंत्री के लिये संकटकारी है. सरकार में बड़े परिवर्तन के योग हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने चर लग्न में शपथ ली है तथा राज्येश चन्द्रमा छठे भाव में सूर्य के साथ होने के कारण उन्हें पूर्ण रुप से स्वतंत्र रूप से कार्य करने में कमी पैदा करता है, सरकार में आपसी सामंजस्य की कमी दिखाई देगी. सत्तारुढ़ पार्टी में आपसी मतभेद रहेगा. मंत्री मण्डल में परिवर्तन की संभावना है. विपक्ष सरकार के प्रति सतत चुनौतियां पैदा करता रहेगा. कांग्रेस पार्टी पहले से अधिक सशक्त दिखाई देगी, जिसका असर चुनाव में दिखाई देगा.

MP में कमलनाथ बनेंगे मुख्यमंत्री
भविष्यवाणी को लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा का कहना है कि यह प्रतिष्ठित पंचांग है और इसकी भविष्यवाणी सटीक बैठती है. इससे पहले हिमाचल प्रदेश के चुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया और भविष्यवाणी दी गई थी जो सटीक बैठी है. मध्य प्रदेश को लेकर की गई भविष्यवाणी भी सटीक बैठेगी और मध्य प्रदेश में कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे.

जानिए क्या कहा भाजपा विधायक ने
भाजपा विधायक सुभाष रामचरित्र ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा पंचांग और कैलेंडर की भविष्यवाणी पर कांग्रेस पार्टी खुशियां मना ले. भाजपा अबकी बार 200 पार का नारा पूरा करेगी. कांग्रेस पार्टी 2023 विधानसभा चुनाव के बाद कैलेंडर की तरह खूंटी पर जनता टांग देगी.

ये भी पढ़ेंः MP Politics: National Youth Day पर युवाओं पर सियासत! कांग्रेस-BJP में यूथ का हितैषी बनने की होड़

Trending news