दिग्विजय सिंह ने PM मोदी के लिए ऐसा क्या कहा कि इतने भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले 'इतना जहर ISI से लाते हैं क्या'?
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी के लिए ऐसा क्या कहा कि इतने भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले 'इतना जहर ISI से लाते हैं क्या'?

MP Politics News: दिग्विजय सिंह के पीएम मोदी और मोहन भागवत पर दिए बयान (Digvijay Singh On PM Modi) पर कलह बढ़ गई. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra Attacks Digvijay) टोपी वाले बयान पर जमकर भड़क गए. उन्होंने कई सवाल खड़े कर दिए. दूसरी तरफ बाबा महाकाल के गर्भ गृह में फोटोग्राफी प्रतिबंधित करने पर कांग्रेस बीजेपी को घर रही है. 

दिग्विजय सिंह ने PM मोदी के लिए ऐसा क्या कहा कि इतने भड़क गए नरोत्तम मिश्रा, बोले 'इतना जहर ISI से लाते हैं क्या'?

MP Politics: दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर बयान (Digvijay Singh On PM Modi) दिया तो मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra Attacks Digvijay) जमकर भड़क गए. कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि वो अपनी वाणी में जहर लाने के लिए क्या आईएसआई से रिचार्ज कराते हैं . गृह मंत्री ने कहा दिग्विजय सिंह वाणी में इतना जहर कहां से लाते हैं. दिग्विजय सिंह के बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पलटवार किया और सवाल पूछा कि क्या दिग्विजय सिंह ISI से रिचार्ज कराते हैं ?

'पेट में मरोड़ क्यूं'
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस मुस्लिमों को अपना वोट बैंक बनाए रखना चाहती हैं और दिग्विजय सिंह मुसलमानों को अपनी जागीर बनाकर रखना चाहते हैं. कोई उनके साथ नजदीकी बढ़ाता है तो उनके पेट में मरोड़ होने लगती है. भागवत जी ने कल ही कहा है हम सब का DNA एक है. दिग्गी के संघ और पीएम पर दिए बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई. दिग्विजय सिंह ने एक दिन पहले इन्दौर में कहा था दो महीने में भारत जोड़ो यात्रा का असर दिखने लगा है.  मोहन भागवत मदरसा और मस्जिद जाने लगे हैं. कुछ दिनों में मोदी जी भी टोपी पहनने लगेंगे. मुस्लिम देशों में टोपी लगाते हैं लेकिन भारत में आकर नहीं पहनते. 2 महीने में इतना असर हो गया. श्रीनगर पहुंचते-पहुंचते देखिए क्या होता है. 

'भारत जोड़ो यात्रा का असर पीएम मोदी पर भी'
दिग्विजय सिंह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राष्ट्रीय संयोजक हैं और ये बताना चाह रहे थे कि इस यात्रा का असर मोहन भागवत पर भी दिख रहा है. जल्द ही पीएम मोदी पर भी दिखेगा. उन्होंने  मंगलवार को मीडिया से चर्चा में कहा था कि 'बीजेपी राहुल गांधी को इसलिए निशाना बना रही है क्योंकि यात्रा शुरू होकर एक महीने में इसका असर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर हो गया. वो  मदरसा और मस्जिद जाने लगे. कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी टोपी पहनने लगेंगे. वो सऊदी अरब जैसे मुस्लिम देश जाते हैं तो वहां टोपी लगाते हैं, लेकिन भारत में नहीं लगाते. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के श्रीनगर पहुंचने तक देखिए बहुत कुछ बदल जाएगा. 

महाकाल गर्भ गृह में फोटोग्राफी प्रतिबंधित पर भी सवाल
दूसरी तरफ कांग्रेस बाबा महाकाल के गर्भ गृह में फोटोग्राफी प्रतिबंधित करने पर भी बिफरी नजर आ रही है. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से घबराकर ये रोक लगाई गई है. बीजेपी सरकार ने जानबूझकर फोटोग्राफी प्रतिबंधित की ताकि महाकाल के दरबार से राहुल गांधी की फोटो बाहर न जाए. राहुल गांधी के दर्शन करने से समाज में बड़ा मैसेज जाएगा, जिसे बीजेपी रोकना चाहती है. इसलिए फोटोग्राफी पर प्रतिबंध लगा दिया गया. भारत जोड़ो यात्रा को अपार समर्थन मिल रहा है. लाखों लोग यात्रा में शामिल हो रहे हैं, जिससे बीजेपी घबराई हुई है. पीसे शर्मा ने कहा  महाकाल सब देख रहे हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. राहुल गांधी को जो आशीर्वाद मिलना है वो मिलेगा. एमपी में भी एक लाख लोग बुरहानपुर में राहुल गांधी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और उज्जैन में जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

Trending news