MP Vidhansabha Chunav 2023: कमलनाथ की चेतावनी! सीएम बनते ही इन लोगों से लेंगे हिसाब
Advertisement

MP Vidhansabha Chunav 2023: कमलनाथ की चेतावनी! सीएम बनते ही इन लोगों से लेंगे हिसाब

Kamal Nath warned officers and police in Niwari: निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर पहुंचे पीसीसी चीफ व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों से हिसाब लेने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और सीएम शिवराज पर भी जमकर निशाना साधा.

MP Election 2023 Kamal Nath in Niwari

MP Election 2023 Kamal Nath in Niwari: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा के चुनाव (Madhya Pradesh Assembly elections 2023) होने वाले हैं और इसी के चलते विपक्षी पार्टी कांग्रेस पूरी तरह से तैयारियों में जुटी है. पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (PCC Chief and former Chief Minister Kamal Nath) अपना पूरा जोर लगा रहे हैं.इसी क्रम में कमलनाथ मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले पहुंचे और यहां पर उन्होंने मंच से ही अधिकारियों को चेतावनी देते हुए हिसाब लेने की बात कर दी तो चलिए जानते हैं कि कमलनाथ ने निवाड़ी में क्या-क्या कहा?

कमलनाथ ने अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को दी धमकी
एक दिवसीय दौरे पर निवाड़ी पहुंचे कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिले के अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेतावनी (Kamal Nath threatened officers and police) दी है. कमलनाथ ने साफ कहा कि आठ महीने में हम आप से हिसाब लेंगे, भले ही विधानसभा चुनाव में अभी 8 माह बचे हैं. ऐसे में निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में राजनीति शुरू हो गई है.पृथ्वीपुर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों से अच्छा हिसाब लेने की धमकी दी है. बता दें कि कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने साफ कहा कि पुलिस की ज्यादतियां हैं और झूठे केस चलाए जा रहे हैं. सही केस में कोई कार्रवाई नहीं और झूठे केस में तुरंत कार्रवाई की जा रही है.

 

बीजेपी पर हमलावर हुए कमलनाथ
बीजेपी पर हमलावर होते हुए कमलनाथ ने कहा कि बुंदेलखंड कृषि पर आधारित क्षेत्र है. किसान, मजदूर, ड्राइवर इनके साथ अन्याय किया जा रहा है. जब कांग्रेस की सरकार बनी थी. तब हमने 15 महीनों में पूरे प्रदेश को नीति और नियत का परिचय दिया. उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह की कलाकारी, शिवराज की नोटंकी पूरे मध्य प्रदेश की जनता समझ रही है. 

कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर बोला हमला 
सीएम शिवराज पर वार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज सिंह यदि झूठ नहीं बोले तो उनका खाना हजम नहीं होता, कमलनाथ की आलोचना ना करें तो उनका खाना हजम नहीं होता. बता दें कि मंच से ही पीसीसी चीफ ने अधिकारी और पुलिस को धमकी दी. 

बता दें कि मंच से कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि अधिकारी और पुलिस वाले समझ लें, आठ महीनों में चुनाव हैं, सबका हिसाब लिया जाएगा, कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कमलनाथ ने कहा कि सभी कार्यकर्ता पुलिस और अधिकारियों से डरिएगा मत आक्रामक रहिएगा और बोल देना कि आठ महीने में चुनाव हैं, उसके बाद हम आपसे हिसाब लेंगे.कमलनाथ ने मंच से अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सभी कान खोल कर सुन लें कि उनका अच्छा हिसाब लिया जाएगा भूलना मत.

रिपोर्ट: सत्येंद्र परमार (निवाड़ी)

 

Trending news