MP Weather: मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम, आज रात से शुरू हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1056072

MP Weather: मध्य प्रदेश में सर्दी का सितम, आज रात से शुरू हो सकती है बारिश

सोमवार को ग्वालियर, चंबल, सागर संभागों के जिलों में बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही कई इलाकों में ओले भी पड़ सकते हैं. भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद संभागों के जिलों में हल्की बारिश हो सकती है. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: लगातार बढ़ रही ठंड के बीच सोमवार मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather) का मिजाज बिगड़ सकता है. जम्मू-कश्मीर पर एक पश्चिमी विक्षोभ बना हुआ था, जो आज उत्तरी भारत में प्रवेश करने वाला है. इसके साथ ही दक्षिण-पूर्वी उत्तर प्रदेश में हवा के ऊपरी भाग में भी एक चक्रवात बना है, इन्हीं सब के असर से आज रात से ही मध्यप्रदेश के आसमान पर काले बादल छा सकते हैं और कल सुबह से ही प्रदेश के कई इलाकों में पानी बरस सकता है.

इन जिलों में पड़ सकती हैं बौछारें
कल यानी सोमवार को ग्वालियर, चंबल, सागर संभागों के जिलों में बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही कई इलाकों में ओले भी पड़ सकते हैं. भोपाल, इंदौर, होशंगाबाद संभागों के जिलों में हल्की बारिश हो सकती है. 

ये भी पढ़ें-Gold Price Today: भोपाल में सस्ता हुआ सोना, जानें क्या हैं आज के दाम

भीगेगा पूरा प्रदेश
मौसम विभाग की मानें तो मंगलवार और बुधवार को पूरे राज्य में जगह-जगह पर बारिश होगी. इसके साथ ही शहडोल संभाग के जिलों में कहीं-कहीं ओले पड़ने की भी संभावना है. इन सबके कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की जाएगी. यह साल खत्म होने तक धीरे-धीरे आसमान साफ होने लगेगा और कड़ाके की ठंड का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ेगा.

Watch LIVE TV-

 

 

 

Trending news