मटन की दुकानों को लेकर भिड़े रामेश्वर शर्मा- आरिफ मसूद, जमकर चले जुबानी तीर!
Advertisement

मटन की दुकानों को लेकर भिड़े रामेश्वर शर्मा- आरिफ मसूद, जमकर चले जुबानी तीर!

बैठक के दौरान मटन की दुकानें के देर रात तक खुलवाने के मुद्दे पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बीच तीखी बहस भी हो गई.

मटन की दुकानों को लेकर भिड़े रामेश्वर शर्मा- आरिफ मसूद, जमकर चले जुबानी तीर!

प्रमोद शर्मा/भोपालः अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने अब राजधानी भोपाल में मटन की दुकानों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा विधायक का आरोप है कि मटन की दुकानें देर रात तक खुली रहती हैं और इनकी वजह से महिला अपराध सामने आ रहे हैं. भोपाल जिला विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान भाजपा विधायक ने ये बातें कहीं. 

मटन की दुकानों के दिक्कत
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि सब दुकानें समय से बंद होती हैं तो मटन की दुकानें रात 1-2 बजे तक क्यों खुली रहती हैं? रामेश्वर शर्मा ने कहा कि उन्हें लगातार शिकायतें मिल रही हैं. बस्तियों, मंदिरों के पास राजधानी में कहीं भी दो मुर्गे टांग के दुकानें खुल रही हैं. इनके देर रात तक खुलने से बहन बेटियों के साथ घटनाएं घट रही हैं. बीजेपी विधायक ने कहा कि हम राजधानी में मटन, मीट की दुकान नहीं खुलने देंगे. उन्होंने मांग की कि प्रशासन एक पॉलिसी बनाए.  

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद से भिड़े बीजेपी विधायक
बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मटन की दुकानें के देर रात तक खुलवाने के मुद्दे पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बीच तीखी बहस भी हो गई. दरअसल भाजपा विधायक ने कहा कि जब न्यू मार्केट में बापू की कुटिया रात 10 बजे बंद हो जाती है तो मटन खिलाने वाला जमजम रेस्तरां रातभर कैसे खुलता है? एक शहर में दो-दो व्यवस्थाएं कैसे चल सकती हैं? 

रामेश्वर शर्मा ने अधिकारियों से पूछा कि माता मंदिर के सामने मटन कैसे बिक रहा है? विधायक ने इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भाजपा विधायक के आरोपों पर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने दारू की दुकानों के रातभर खुला रहने का आरोप लगा दिया. बता दें कि गुरुवार को कलेक्टोरेट सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक हुई. इसी दौरान ये बातें हुईं. बैठक के दौरान विभिन्न विकास कार्यों को लेकर भी चर्चा हुई.

Trending news