MP News: नकुलनाथ के नामांकन पर चढ़ा सियासी पारा, BJP ने जीतू पटवारी को लेकर कसा तंज
Advertisement

MP News: नकुलनाथ के नामांकन पर चढ़ा सियासी पारा, BJP ने जीतू पटवारी को लेकर कसा तंज

MP News: मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने मंगलवार को नामांकन भरा. उनके नामांकन को लेकर प्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है. BJP ने  नामांकन के दौरान MP PCC चीफ जीतू पटवारी के शामिल होने पर तंज कसा है.

MP News: नकुलनाथ के नामांकन पर चढ़ा सियासी पारा,  BJP ने जीतू पटवारी को लेकर कसा तंज

Nakulnath Files Nomination: छिंदवाड़ा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ ने मंगलवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन फॉर्म जमा किया. नामांकन दाखिल करने से पहले नकुलनाथ शिकारपुर स्थित हनुमान मंदिर गए और पूजा-अर्चना की. इसके बाद कमलनाथ, मां अलका नाथ और पत्नी प्रिया नाथ के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन दाखिल किया. अब उनके नामांकन को लेकर सियासी पारा हाई हो गया है.

'नकुल' के नामांकन पर सियासत
नकुलनाथ की नामांकन रैली में MP PCC चीफ जीतू पटवारी के शामिल होने को लेकर सियासत गरमा गई है. BJP ने इस पर तंज कसते हुए नुकल की हार का दावा किया है. BJP प्रवक्ता मिलन भार्गव ने नामांकन रैली में जीतू पटवारी के शामिल होने को लेकर तंज कसते हुए कहा की जीतू पटवारी सिर्फ दिखावे के लिए मंच साझा कर रहे हैं. पहले कमलनाथ को पोस्टर और मध्य प्रदेश की राजनीति से भगाया. अब कमलनाथ का किला ढह रहा है. नामांकन में सिर्फ उनका परिवार दिखा. नामांकन में कोई भी जमीनी कार्यकर्ता नहीं दिखा. आने वाले चुनाव में छिंदवाड़ा की जनता नकुलनाथ को घर बैठाने का काम करेगी. 

नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब
सांसद नकुलनाथ की नामांकन रैली में जन सैलाब उमड़ा. नामांकन रैली के बाद मानसरोवर कंपलेक्स बस स्टैंड के सामने कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग आमसभा को सुनने के लिए पहुंचे. जनसभा में उपस्थित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, पूर्व सांसद अलका नाथ और प्रिया नाथ सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता शामिल हुए और जनता को संबोधित किया. 

'जनता सब जानती है'
इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि जनता सब जानती है. निश्चित तौर पर जनता सच्चाई के साथ देगी. उन्होंने आगे ये भी कहा कि छिंदवाड़ा का विकास किस प्रकार हुआ है यह किसी से छुपा नहीं है. लोकसभा चुनाव में भी जनता नाथ परिवार का साथ देगी.

ये भी पढ़ें-  पिता की छाया से बाहर क्यों नहीं आ रहे नकुलनाथ? जिस सीट पर रहता था वर्चस्व, वहां सिर्फ 37000 वोट से जीते

बता दें कि मध्य प्रदेश में चार चरणों में चुनाव होना है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होगा. इस सीट से कांग्रेस ने जहां मौजूदा प्रत्याशी नकुलनाथ को मैदान में फिर से उतारा है, वहीं BJP ने विवेक बंटी साहू को टिकट दिया है. 

इनपुट- भोपाल से अजय दुबे और छिंदवाड़ा से सचिन गुप्ता की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

Trending news