उज्जैन में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, फिर पं. प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1641667

उज्जैन में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, फिर पं. प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचे

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) गुरुवार दोपहर महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बाबा महाकाल (Mahakal mandir) के दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना की और गर्भगृह के बाहर से ही पूजा कर बाबा का आशीर्वाद लिया.

उज्जैन में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, फिर पं. प्रदीप मिश्रा की कथा में पहुंचे

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) गुरुवार दोपहर महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले बाबा महाकाल (Mahakal mandir) के दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना की और गर्भगृह के बाहर से ही पूजा कर बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान विवाद की स्थिति भी बनी. दरअसल दर्शन के दौरान गृहमंत्री के कार्यकर्ताओं ने दर्शन के नियम भी तोड़ दिए. गर्भ गृह के सामने गार्ड व पुलिस कर्मीयों से हाथापाई की घटना वीडियो में कैद हुई है.

बता दें कि उज्जैन महाकाल मंदिर दर्शन के बाद नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया के सामने कहा कि बाबा का आशीर्वाद बना रहे, सुख शांति समृद्वि बनी रहे. यह प्रार्थना की है. अब प्रदीप मिश्रा की कथा में जा रहा हूं.

MP Political News: इफ्तार पार्टी में कमलनाथ ने दिया ऐसा बयान, छिंड़ गया सियासी बवाल; CM और गृहमंत्री को आया गुस्सा

कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं कांग्रेस के पोस्टर को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस को कथा से आपत्ति हो सकती है, हम तो कथा में शामिल होकर सेवा करके अच्छा ही काम कर रहे हैं. कथा स्थल पर लगे हुए कांग्रेस पार्टी के कटआउट को रातों-रात हटवा देने के आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि किसी संत पर कोई कब्जा नहीं कर सकता. 

कोई बम से नहीं उड़ाएगा
वहीं इंदौर में कथा कर रहे संत अनिरुद्धाचार्य को बम से उड़ाने की धमकी को लेकर बोले कि कोई बम से नहीं उड़ाएगा. प्रशासन पुलिस सुरक्षा में सबके मुस्तैद है. गृह मंत्री ने कहा कि मामला हमारे संज्ञान में है.

उठ नहीं पा रहे 
वहीं कमलनाथ की उम्र को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी को अब अपनी उम्र खुद दिखने लगी है. मुझे क्या कमलनाथ को खुद को लगता है उनकी उम्र हो गई है बिना सहारे के बैठे वो तो उठ ही नहीं पा रहे हैं. मीडिया से बातचीत के बाद गृह मंत्री डॉ. मिश्रा बड़नगर रोड पर चल रही पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले की कथा में शामिल हुए.

Trending news